Vidisha News: बोरवेल में गिरी 2 साल की मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Must Read

विदिशाः मंगलवार की सुबह मध्य प्रदेश के विदिशा में एक बड़ी दुर्घटना हुई. यहां सिरोंज तहसील के ग्राम कजरयाई थाना पथरिया में एक बच्ची बोरवेल के गड्ढे में गिर गई. मिली जानकारी के अनुसार, मासूम 20 फीट नीचे फंसी हुई है. गांव के रहने वाले पप्पू अहिरवार नाम की शख्स की बेटी खुले बोरवेल में गिर गई है. बोरवेल घर के अंदर ही बना है. बच्ची की उम्र करीब 2 वर्ष बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल, बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

बच्ची को निकालने की लगातार हो रही कोशिश
बच्ची को बोरवेल से बाहर निकालने की लगातार कोशिश की जा रही है. तमाम प्रयास के बावजूद लगभग 3 घंटे से मासूम फंसी हुई है. बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची 20 फिट गहरे ट्यूबवेल में फंसी हुई है. बच्ची का नाम अस्मिता अहिरवार है. मामला सामने आने के बाद जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने जिला प्रशासन के आला-अधिकारियों से फोन पर बात की. बच्ची को सकुशल बोरवेल से बाहर निकालने के लिए युद्ध स्तर पर बचाव अभियान चलाने के निर्देश दिए है. मंत्री सारंग लगातार जिला प्रशासन के साथ संपर्क में हैं. हर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.

मालूम हो कि मध्य प्रदेश में खुले बोरवेल से हो रहे हादसों के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुले बोरवेल को बंद करने के सख्त निर्देश दिए थे. अब फिर लोगों की लापरवाही से एक मासूम की जान खतरे में पड़ गई है.

Latest News

Balochistan News: बलूचिस्तान विधानसभा ने प्रांतीय सरकार से खारन जिले में मेडिकल कॉलेज स्थापित करने की मांग

Balochistan News: प्रांतीय सरकार से बलूचिस्तान विधानसभा ने बलूचिस्तान के खारन जिले में एक मेडिकल कॉलेज स्थापित करने की...

More Articles Like This