पुराने अंदाज में दिखे लालू यादव, कहा-‘मोदी जी को चंद्रलोक छोड़ो सूर्यलोक पहुंचाओ’

Must Read

मुंबई: लालू यादव अपने भाषण और बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते है. उनके भाषण के छोटे-छोटे क्लिप्स अक्सर आपको रील्स स्क्रोल करते हुए दिख जाएंगे. लालू के भाषण का अंदाज सबसे अलग होता है और इनके इसी अंदाज को लेकर युवाओं में इनका अलग ही क्रेज है. बता दें कि बहुत समय बाद एक बार फिर से लालू यादव अपने उसी पुराने अंदाज में नजर आए, और अपने बयान से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. बता दें कि इस बार लालू ने इंडिया के मंच से विपक्षियों पर जमकर तंज कसा है.

लालू का विपक्ष पर तंज
लालू की एक खासियत ये भी है कि जब वो किसी पर तंज करते हैं तो लोग उसका बुरा मानने की बजाए खिलखिला कर हंस देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है इस बार इंडिया के मंच से जब लालू ने विरोधीयों पर जो तंज कसा वो तगड़ा तो था, लेकिन उस वक्त वहां मौजूद कोई भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाया.

महंगाई पर भी किया तंज
लालू यादव ने आगे गठबंधन के फायदे समझाते हुए कहा, “सारे दल अलग-अलग खड़े थे और मोदी आगे बढ़ रहे थे. विपक्ष एक नहीं था और एक सीट पर एक उम्मीदवार खड़ा नहीं होता था और इसका खामियाजा देश को भुगतना पड़ा. फायदा मोदी का हो गया.” इसके बाद लालू ने मंहगाई को लेकर तंज किया और कहा, “हम शुरू से ही भाजपा हटाओ देश बताओ की नीति पर थे. इस देश में माइनोरिटी सुरक्षित नहीं है. गरीबी, महंगाई बढ़ रही है. 60 रुपए किलो भिंडी हो गई है और तो और बेस्वाद टमाटर का दाम भी आसमान पर है.”

लालू-राबड़ी प्लस नाइन बच्चे
इसके बाद लालू फिर से उसी मुद्दे को लेकर शुरु हो गए जिसको लेकर आधा देश आज भी केन्द्र सरकार से सवाल करता है. जी हां, वही आपके 15 लाख. उसी 15 लाख वाली बात को याद दिलाते हुए लालू ने फिर से तंज का दौर शुरु किया और कहा, “ये लोग यानी बीजेपी झूठ बोलकर अफवाह फैलाकर सत्ता में आए हैं. मेरा और कई लोगों का नाम लेकर इन्होंने कहा था कि इनका पैसा स्विस बैंक में है. मोदी ने कहा था कि ये पैसा हम लाकर सभी लोगों के खाते में 15-15 लाख जमा करवाएंगे. बीजेपी के इस वादे से हम भी झांसे में आ गए और हमने भी अपना खाता खुलवा लिया. मेरे बच्चों और हम पति-पत्नी को मिलाकर इलेवन हो जाते हैं. 15 से गुणा किया तो लगा काफी पैसा मिल जाएगा. सारे देश के लोग खाता खुलवा लिए. लेकिन मिला क्या? एक पैसा नहीं आया. सब इन्हीं लोगों का पैसा था.”

मोदी जी को चंद्रलोक छोड़ो-लालू
इस बैठक में लालू के तंज को देखकर आपको वही पुराने वाले लालू याद आ जाएंगे. इसरो और चंद्रयान की सफलता का इस्तेमाल कर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज करते हुए लालू ने कहा, “इस सफलता के बाद भारत के वैज्ञानिकों का दुनिया भर में नाम हो रहा है. देश के वैज्ञानिकों ने इतना कर दिया हम अपील कर रहे हैं अपने वैज्ञानिकों से कि मोदी जी को चंद्रलोक छोड़ो सूर्यलोक पर पहुंचाओ. ताकि दुनियाभर में मोदी जी का नाम हो जाएगा.”

Latest News

Mumbai Rains: मुंबई में मौसम ने ली अचानक करवट, धूल भरी आंधी के साथ बरसे बादल; विमान सेवा प्रभावित

Mumbai Rains: मुंबई में आज दोपहर अचानक मौसम ने करवट ली. दोपहर के समय अचानक आई धूल भरी आंधी...

More Articles Like This