Entertainment News: ‘बैजू बावरा’ में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली ने लिया ऑडिशन

Must Read

Rhea Chakraborty Audition: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लोगों का काफी आक्रोश झेलना पड़ा था. एक्ट्रेस लंबे समय से बॉलीवुड में कमबैक करने की कोशिश कर रही हैं. अब लगता है कि वह जल्द ही अपने प्रयास में कामयाब होने वाली हैं.

दरअसल, कुछ ऐसी खबर सामने आई है कि रामलीला, बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘बैजू बावरा’ के लिए रिया चक्रवर्ती ने ऑडिशन दिया है. जानकारी के अनुसार भंसाली जल्द ही वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ लेकर आ रहे हैं.

‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट
रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘गली ब्वॉय’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देख मेकर्स ने इन्हें ‘बैजू बावरा’ में कास्ट करने का फैसला किया है. हालांकि, अबतक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT फेम बेबिका धुर्वे की चमकी किस्मत, पूजा भट्ट ने नई फिल्म का किया ऐलान

चौथी बार काम करेंगे रणवीर सिंह
दरअसल, देवदास, रामलीला, बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करना हर एक्टर का सपना है. वहीं, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह उनकी 3 फिल्मों में काम कर चुके हैं. रणवीर ने भंसाली की साल 2013 में आई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’, 2015 में ‘बाजीराव मस्तानी’ और इसके बाद ‘पद्मावत’ में काम किया. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था.

रिया झेल रही हैं सुशांत के फैंस का गुस्सा
वहीं, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती साल 2021 में ‘चेहरे’ फिल्म में नजर आईं थी. साल 2020 में 14 जून को हुई सुशांत की मौत के बाद रिया को फैंस का काफी गुस्सा झेलना पड़ा था. इस केस में उन्हें जेल भी भेजा जाना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म में साइन नहीं करना चाहता था. इसके बाद रिया ने इसी साल ‘एमटीवी रोडीज: कर्म या कांड’ से दोबारा अपने सफर की शुरुआत की. इस शो में वो बतौर जज नजर आईं. रिया की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो रिया अरबपति बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This