आदित्य रॉय कपूर संग स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, वीडियो देख फैंस ने पूछा- ‘शादी कब कर रहे सर जी’

Must Read

B Town Couple Viral Vedio: पिछले काफी समय से अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) का नाम जोड़ा जा रहा है. दोनों कई बार साथ स्पॉट किए गए हैं. जुलाई में पुर्तगाल में अनन्या और आदित्य की साथ छुट्टियां मनाने का वीडियो और फोटो वायरल हुआ था. एक बार फिर दोनों का वीडियो फिर सामने आया है. वीडियो देख फैंस शादी की डेट पूछ रहे हैं. वायरल वीडियो पर आदित्य के एक फैन ने कमेंट कर लिखा, “शादी कब कर रहे हो सर जी?”

पैपराजी को पोज देते वक्त शर्मा गए दोनों
बता दें, पैपराजी ने बीते 18 सितंबर को विक्रमादित्य मोटवानी के ऑफिस से बाहर दोनों को स्पॉट किया था. इसकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. दोनों को साथ देखकर फैंस भी काफी खुश है.

चर्चा ये भी है कि मोटवानी नें दोनों को अपनी आने वाली फिल्म में साइन कर लिया है. इसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, पैपराजी के सामने दोनों ने एक साथ पोज देने से इंकार कर दिया. पैपराजी के रिक्वेस्ट का भी दोनों ने कोई रिसपांस नहीं दिया. दोनों ने शरमाते हुए अलग-अलग पोज दिया.

डेटिंग की अफवाह पर बोले चंकी पांडे
आपको बता दें कि इस कपल कई बार साथ घुमते हुए स्पॉट किया जा चुका है. दोनों की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर अबतक कोई बयान नहीं दिया गया है. उन्होंने भले ही चुप्पी साध रखी हो, पर घर वालों से कुछ नहीं छिप सका है.

पिछले महीने अनन्या के पापा चंकी पांडे ने आदित्य के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर कहा, “नहीं, नहीं, वो तो होने वाला है. कहते हैं कि आप आत्मा से जीते हैं. आत्मा से मरते हैं. हम इस ग्लैमर की दुनिया में हैं. ये सब होने वाला है. यह कोलेट्रल डैमेज है और होने वाला है. आप इसे रोक नहीं सकते. यह ग्लैमर के प्रोफेशन में एकदम आम बात है.”

Latest News

RCB vs CSK Dream 11 Prediction: इन प्लेयर्स के साथ बनाएं बेस्ट ड्रीम11 टीम, जानिए प्लेइंग 11 और पिच रिपोर्ट

RCB vs CSK Dream 11 Prediction: आज आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 68वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल...

More Articles Like This