Lucknow: भाजपा विधायक के सरकारी फ्लैट पर युवक ने लगाई फांसी, सामने आई ये वजह!

Must Read

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां बीजेपी विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी फ्लैट पर एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक युवक की पहचान 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित विधायक निवास में योगेश शुक्ला का फ्लैट नंबर 804 है. इसी फ्लैट में रविवार देर रात श्रेष्ठ तिवारी नामक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा लगातार आत्महत्या की वजह पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

जानिए कौन था युवक
आपको बता दें कि मृतक युवक का नाम श्रेष्ठ तिवारी है. बीकेटी से भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के मीडिया सेल में काम करता था. श्रेष्ठ तिवारी बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला था. रविवार रात को वह विधायक के सरकारी आवास पर अकेला था. बताया जा रहा है रात करीब साढ़े 11 बजे श्रेष्ठ ने फांसी लगा ली. पुलिस के मतुबिक उन्हें अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

हो सकती है ये वजह
इधर बेटे की मौत की सूचना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि श्रेष्ठ तिवारी ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल करके आत्महत्या की है. गर्लफ्रेंड ने वीडियो कॉल पर फांसी लगाते देखा तो वह विधायक निवास पहुंच गई. फिलहाल पुलिस ने मृतक श्रेष्ठ तिवारी और उसकी गर्लफ्रेंड का मोबाइल जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों बीते कई सालों से रिलेशन में थे. फिलहाल दोनों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. हालांकि खुदकुशी के बारे में अभी कुछ भी कह पाना जल्दबाजी होगा.

ये भी पढ़ेंः Snake Viral Video: रात में कमरे में आया 10 फीट लंबा अजगर, भाग खड़े हुए लोग

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This