Christmas 2023: आलमारी में रखे पुराने कपड़ों को नए ढंग से करें कैरी, क्रिसमस पार्टी में मिलेगा गॉर्जियस लुक

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Christmas Party Dress: दुनियाभर के लोगों के लिए 25 दिसंबर बेहद खास होता है. इस दिन साल का सबसे बड़ा आखिरी त्‍योहार क्रिसमस डे मनाया जाता है. इसकी तैयारियां कई दिनों पहले ही शुरू हो जाती है. महज चार दिन बाद यानी सोमवार को क्रिससम का त्‍योहार बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा. क्रिसमस के दिन लोग अपने-अपने घरों में पार्टी रखते हैं. क्रिसमस पार्टी के लिए लड़कियों कई दिनों पहले ही अपनी शॉपिंग शुरू कर देती हैं. वहीं कुछ लड़कियां किसी कारणवश नए कपड़े नहीं खरीद पाती हैं.

अगर आप भी क्रिसमस पार्टी (Christmas Party) के लिए शॉपिंग नहीं कर पाई हैं, तो उदास होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप अपने पुराने कपड़ों को ही नए ढंग से कैरी कर सकती हैं. इन टिप्स को अपनाने के बाद आप पुराने कपड़ो में भी खूबसूरत और स्‍टाइलिश दिखेंगी. तो चलिए देर ना करते हुए जानते हैं इन टिप्‍स के बारे में…

शॉर्ट के साथ ब्‍लेजर

क्रिसमस के समय सर्दी जमकर पड़ती है, ऐसे में आप अपनी अलमारी में रखे शॉर्ट ड्रेस को ब्लेजर के साथ कैरी कर सकती हैं. इसमें आपका लुक काफी स्‍टाइलिश दिखेगा. साथ ही आपको नई ड्रेस खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

ओवर साइज स्वेटर

अगर आपके पास ओवर साइट स्वेटर है तो क्रिसमस पार्टी के लिए अच्‍छा विकल्‍प है. ओवर साइज स्‍वेटर के साथ अगर बूट्स पहनती हैं तो आपको बिल्‍कुल परफेक्‍ट लुक मिलेगा. अगर आपके पास ओवर साइज स्‍वेटर नहीं है तो आप अपने भाई का स्‍वेटर ड्रेस की तरह कैरी कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें :- Christmas Party: ट्रेंड में हैं ये लाल रंग की साड़ियां, क्रिसमम पार्टी में पहनकर बिखेरे अपना जलवा

ब्लेजर

आजकल ब्लेजर का चलन काफी बढ़ गया हैं. ऐसे में क्रिसमस पार्टी में आप डेनिम शॉर्ट्स या टाइट्स के साथ ब्लेजर पहनें. इसके साथ आप स्पोर्ट्स शूज पहनकर अपना जलवा बिखेर सकती हैं.

क्रॉप टॉप और जींस 

क्रिसमस पार्टी में ग्लैमरस लुक कैरी करना चाहती हैं तो क्रॉप टॉप और जींस के साथ डेनिम जैकेट पहनें. डेनिम जैकेट तो लगभग हर लड़की के पास होती है. ध्‍यान रहे कि इसे पहनते समय पूरी तरह से बंद ना करें. इसमें आपको बेहद खूबसूरत लुक मिलेगा.

साड़ी को करें रीयूज

क्रिसमस पार्टी में साड़ी पहनने का सोच रहीं हैं तो इसे आप कोट के साथ कैरी करें. कोट के साथ साड़ी कमाल की लगती है. अगर कोट नहीं पहनना चाहती है तो आप साड़ी के साथ बेल्ट लगाकर भी अपना जलवा दिखा सकती हैं.

ये भी पढ़ें :- Christmas Tree: क्रिसमस ट्री का क्या है इतिहास? जानिए इससे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

 

Latest News

भारत-मिस्त्र के बीच सफर करना होगा और भी आसान! EgyptAir कर रही डेली फ्लाइट की तैयारी

EgyptAir: भारत और मिस्‍त्र के बीच न सिर्फ राजनयिक, बल्कि बड़ा व्‍यापारिक सहयोग भी है. बीते कुछ सालों में...

More Articles Like This