एक और सीमा हैदर! दुबई से ‘राजकुमार’ के लिए यूपी पहुंची युवती, घर पर ताला लगा प्रेमी हुआ फरार

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Basti News: प्यार अंधा होता है. इसका उदाहरण हाल ही में सीमा हैदर ने दिया. अपने प्यार खातिर वो सरहदों को लांघ कर हिंदुस्तान आ गई. इस बीच एक ऐसा ही मामला यूपी के बस्ती से सामने आया है. यहां पर एक प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए सात समंदर पार दुबई से बस्ती पहुंची है. जैसे ही युवक को इस बात की भनक लगी वो अपने परिवार के साथ घर पर ताला लगाकर गायब हो गया. हालांकि अब प्रेमिका ने जिद पकड़ी है और ठान ली है वो अपने प्रेमी से मिले बिना कहीं नहीं जाने वाली है. इस वजह से वो बस्ती में अपने प्रेमी के घर के बारामदे में रह रही है. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, बस्ती जनपद के दुबौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव से एक गजब का मामला सामने आया है. यहां पर दुबई में रहने वाली एक युवती अपने प्रेमी के घर पर पहुंची है. युवती ने दावा किया है वो रामनगर गांव के रहने वाले राजकुमार की प्रेमिका है. युवती के अनुसार राजकुमार पंजाब की रहने वाली अमनदीप कौर (युवती) दोनों दुबई में एक साथ एक होटल में कुक का काम करते हैं. इस बीच दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने साथ रहने और शादी करने का वादा किया. इस बीच राजकुमार बिना बताए ही दुबई से वापस घर आ गया.

वहीं, एक महीने से वो अमनदीप कौर की कॉल भी नहीं रिसीव कर रहा है. जब लगातार कोशिश करने के बाद भी युवती का संपर्क राजकुमार से नहीं हुआ तो अपने प्यार को ढूंढने के लिए दुबई से वो बस्ती पहुंच गई. यहां पर वो हर्रैया में स्थित एक होटल में रहने लगी. तीन दिन पहले युवती अपनी छोटी बहन को लेकर राजकुमार के घर पहुंची. यहां पर राजकुमार ने कोर्ट मैरिज करने का आश्वासन दिया. हालांकि, शाम को राजकुमार अपने परिवार के साथ कहीं चला गया.

नशे और जहर के खेल में फंसे एल्विश यादव, मेनका गांधी ने की गिरफ्तारी की मांग, यूट्यूबर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

युवती ने की राजकुमार से की ये डिमांड
आपको बता दें कि प्रेमिका अमनदीप कौर ने कहा कि दोनों लोग दुबई में रहते थे. राजकुमार ने उससे शादी की बात कहता था. वहीं, शादी का वादा भी किया था. हालांकि, वो एक महीने पहले अपने घर आ गया. जब मैने उसको फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया. विगत सोमवार को उसने जानकारी दी कि वो दुबई चला गया है. और मुझे भी वहां बुला रहा है, लेकिन मैं कहीं नहीं जाउंगी.

युवती ने पुलिस में की शिकायत
इस पूरे मामले में युवती ने थाने में तहरीर दी है. प्रकरण में एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि एक युवक और युवती दुबई में होटल में काम करते थे. राजकुमार नामक लड़का दुबई से घर चला आया और लड़की भी उसको ढूंढते हुए बस्ती पहुंची है. पुलिस को निर्देशित किया गया है कि मामले की जांच करे. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई तय होगी.

यह भी पढ़ें-

Lion Viral Video: पार्क में चल रही थी बर्थडे पार्टी, तभी पीछे से आया बब्बर शेर

Latest News

77 वां कान फिल्म समारोह: भारतीय सिनेमा के लिए दुनिया भर में बिजनेस की नई पहल

Entertainment News, अजित राय: भारत में फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी संस्था इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन ( इंपा)...

More Articles Like This