Indonesia: महिला को जिंदा निगल गया अजगर, तीन दिन बाद सांप के पेट से निकाली गई बॉडी

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Indonesia News: इंडोनेशिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक 16 फुट के अजगर ने एक महिला को समूचा निगल लिया, जिसकी जानकारी शनिवार को एक स्‍थानीय अधिकारी ने दी. उन्‍होंने बताया कि महिला का शव अजगर के पेट के अंदर पाया गया है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय लोगों के हवाले से बताया कि दक्षिण सुलावेसी प्रांत के कलेमपांग गांव की 45 वर्षीय महिला का शव उसके पति और दूसरे ग्रामीणों ने शुक्रवार को अजगर के पेट के अंदर पाया. वहीं, गांव के मुखिया सुआर्डी रोसी ने बताया कि चार बच्चों की मां फरीदा गुरुवार की रात को लापता हो गई और देर तक वापस नहीं लौटी, जिसके बाद गांव वालों ने उसकी तलाशी के लिए अभियान चलाया.

अजगर के पेट में मिली महिला 

सुआर्डी रोसी ने बताया कि तलाशी अ‍भि‍यान के दौरान उसके पति को उसका सामान मिला…जिससे उसे संदेह हुआ कि वह जंगल के आसपास ही हैं. इसके बाद ग्रामीणों ने पूरे इलाके की तलाशी ली. तभी उन्‍होंने एक बडें पेट वाला अजगर देखा, जिसके बाद उन्‍हें कुछ शक होने लगा और सभी ने मिलकर अजगर का पेट काटने की योजना बनाई. जैसे ही ग्रामीणों ने अजगर का पेट काटना शुरू किया वैसे ही फरीदा का सिर दिखाई देने लगा. जिसके बाद उन्‍होंने महिला के शव के सांप के पेट के अंदर से निकाला. फरीदा को सांप के अंदर पूरी तरह से कपड़े पहने हुए पाया गया.

इसे भी पढ़ें:- खुद का क्लोन बना लेता है ये विचित्र जीव, वैज्ञानिक भी देखकर हैरान

 

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This