सीमा हैदर ने चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए रखा व्रत, वीडियो जारी कर कही ये बात

Must Read

Seema Haider on Chandrayaan-3: आज भारत के लिए ऐतिहासिक क्षण है. हर एक भारतवासी चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग की कामना कर रहा है. देश के कई हिस्सों में मिशन चंद्रयान-3 के सफल होने के लिए पूजा और हवन करने की तस्वीरें सामने आईं हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आई है, जिसमें पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग के लिए व्रत रखा है. उन्होंने एक वीडिया जारी किया है जिसमें वह प्रार्थना करते हुए नजर आ रही हैं.

चंद्रयान-3 की सफलता के लिए रखा व्रत
इस वीडियो में सीमा हैदर को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘श्री राधे कृष्ण पर मेरा बहुत विश्वास है. हे प्रभु, हे भगवान, हे प्रभु श्रीराम, हे सभी देवी देवता, हमारे देश भारत का चंद्रयान-3 सफलतापूर्वक चांद पर उतर जाए.’वह आगे कहती हैं कि ‘मेरा स्वास्थ्य तो ठीक नहीं है, लेकिन फिर भी में व्रत ले रही हूं. मै तब तक व्रत रखूंगी, जब तक चंद्रयान 3 सफलतापूर्वक चांद पर नहीं उतर जाएगा’. सीमा ने पीएम मोदी की भी सराहना करते हुए कहती हैं कि ‘इस मिशन के सफल होने के लिए हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री जी बहुत मेहनत कर रहे हैं. जिससे हमारे देश का नाम ऊंचा होगा और दुनिया में दबदबा बनेगा’.

आज होगी चांद पर सफल लैंडिंग
चंद्रयान 3 मिशन की सफल लैंडिंग के लिए हर कोई प्रार्थना कर रहा है. आज हमारे देश के लिए गौरव का दिन है. शाम 6 बजकर 4 मिनट पर चंद्रयान-3 की चांद के साउथ पोल पर लैंडिंग होने वाली है और इसका लाइव प्रसारण किया जाएगा. सब इस क्षण का बेकब्री से इंतजार कर रहा है. चंद्रमा की सतह पर सफल लैंडिंग करके भारत इतिहास रचेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि इससे पहले किसी भी देश का रोवर चंद्रमा के दक्षिण छोर पर नहीं उतरा है.

यह भी पढ़ें-

आखिर क्यों चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचना चाहते हैं सभी देश? जानें क्या है वजह?

Latest News

UP Lok Sabha Election: मायावती ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार, जौनपुर से काटा बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट

UP Lok Sabha Election 2024: कल यानी 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान होना है....

More Articles Like This