अजब MP का गजब कारनामा! पटवारी को बनाया तहसीलदार, जानिए फिर क्या हुआ

Must Read

Ajab Gajab MP News: भारत के दिल कहे जानें वाले मध्य प्रदेश को यूं ही नहीं कहा जाता ‘एमपी अजब है, सबसे गजब है’, बल्कि यहां अजब गजब कारनामे भी होते रहते हैं. एक तरफ प्रदेश में पटवारी की परीक्षा और उनकी नियुक्तियों को लेकर पहले से ही बवाल मचा हुआ था, वहीं इधर पटवारी पद से जुड़ा एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि गुना जिले की राधोगढ़ तहसील में एसडीएम अंजलि ने एक पटवारी को सीधे नायब तहसीलदार का प्रभार दे दिया. मामले की जानकारी होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया.

जानिए मामला
दरअसल, यह मध्य प्रदेश का पहला ऐसा मामला है, जब किसी पटवारी को सीधे नायब तहसीलदार का चार्ज दे दिया गया है. आदेश जारी होने के बाद यह खबर जैसे ही फैली, पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि बाद में एसडीएम अंजलि को गलती का एहसास हुआ, जिसके बाद आनन-फानन में आदेश बदला गया. फिलहाल नए आदेश में जामनेर की नायब तहसीलदार रेणु कासलीवाल को कर्माखेड़ी तहसीलदार का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है.

जानिए क्या बोली SDM अंजलि
आपको बता दें कि यह आदेश जारी करने वाली एसडीएम अंजली आर राघोगढ़ की अनुविभागीय अधिकारी प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी हैं. जिन्हें आदेश जारी करने के कुछ देर बाद अपने गलती का एहसास हुआ तो आदेश को बदल दिया. इस पूरे मामले में जब एसडीएम अंजलि से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि नायब तहसीलदार रमाशंकर सिंह का ट्रांसफर होने के कारण रेणु कासलीवाल को कर्माखेड़ी सर्किल का चार्ज दिया गया है. त्रुटिवश पटवारी जगदीश भदौरिया को कर्माखेड़ी सर्किल पर नायब तहसीलदार के रूप में पदस्थ कर दिया गया था, लेकिन त्रुटि को सुधारते हुए आदेश पलट दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः LPG Price Drop: 1 अगस्त गुड न्यूज! LPG गैस सिलेंडर के गिरे दाम, जानिए कितने का होगा फायदा

Latest News

धनंजय के लिए महाभारत के लाक्षागृह जैसा षडयंत्र रच रहे सत्ता से जुड़े लोग: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को फांसने के लिए विपक्षी लोग खासकर सत्ताधारी, महाभारत के दुर्योधन और शकुनी...

More Articles Like This