एलियन बनने की चाहत ने बना दिया चुड़ैल, हुलिया देख डर जाते हैं लोग!

Must Read

अपने आसपास आप बहुत से ऐसे लोगों को देखते होंगे, जो कुछ अलग दिखने के चक्कर में बेहद अजीब बन जाते हैं. ऐसे में जब वो लोगों के बीच जाते है, तो वहां मौजूद लोग असामान्य महसूस करने लगते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़की के साथ, जिसकी एलियन बनने की चाहत ने उसे चुड़ैल बना दिया. जी हां, आपने सही सुना, ये कहानी 27 वर्ष की फ्रायजा फोरिया (Fryja Phoria) की है, जो एक आर्टिस्ट है, लेकिन, उसे देखकर अच्‍छे अच्‍छो के पसीने छूट जाते है. एक रिपोर्ट के अनुसार, 11 वर्ष की उम्र में ही फ्रायजा ने अपने ऊपर एक्सपेरिमेंट करना शुरू कर दिया था और अब उसका वेशभूषा देखकर लोग डर के मारे कांप जाते हैं.

ये भी पढ़े:- ट्रांसपरेंट डिजाइन के साथ आज होगी Nothing Phone 2 की धुंआधार एंट्री

फ्रायजा खुद को मानती है एलियन
लंदन की रहने वाली 27 वर्ष की फ्रायजा फोरिया को 11 वर्ष की उम्र से ही कुछ अलग दिखने का शौक चढ़ा था. ऐसे में फ्रायजा ने खुद को एलियन (Alien) के जैसे दिखाने के लिए अपने बालों को काला नहीं, बल्कि नीला करवा लिया. बचपन से ही फ्रायजा को हैवी मेकअप करने का शौक है. 17 वर्ष की उम्र आते-आते फ्रायजा का हुलिया ऐसा हो चुका था कि लोग उसको देखकर डर जाते थे. फ्रायजा बताती है कि कई बार उसे भूत-प्रेत समझकर चर्च के बाहर उसके ऊपर पवित्र जल भी छिड़का जा चुका है. कई लोग तो फ्रायजा को शैतान समझकर टोटका भी करते थे.

हुलिया है चुड़ैल जैसा
फ्रायजा की चाहत थी कि वो खुद को एलियन के जैसा बनाएगी, लेकिन चेहरे पर ढेर सारी पियर्सिंग, अजीबोगरीब टैटू और नीले बालों वाले हेयरस्टाइल उसे चुड़ैल से कम लुक नहीं देता है.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This