03 May Ka Rashifal: शुक्रवार को सिंह और मकर राशि के जातकों को होना पड़ेगा परेशान, जानिए आज का राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 03 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज यानी 03 मई दिन शुक्रवार को वैशाख माह के कृष्ण पक्ष दशमी तिथि है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेष राशि: आज का दिन कई उपलब्धियां लेकर आएगा. परिवार के लोगों से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. नौकरी में पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी. खान पान का विशेष ध्यान रखें.

वृषभ राशि: आज का दिन शानदार रहेगा. कुछ पुराने लोगों से मुलाकात हो सकती है. किसी अपने से मुलाकात होगी. कार्यस्थल पर वर्कलोड ज्यादा होने से थोड़ा परेशान हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Varuthini Ekadashi: 4 मई को रखा जाएगा वरुथिनी एकादशी व्रत, यहां जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

मिथुन राशि: आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. किसी की बातों मे आने से बचें.

कर्क राशि: आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें. परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे.

सिंह राशि: आज का दिन परेशानियों वाला रह सकता है. नौकरी कर रहे जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वाणी पर संयम बरतें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि: आज का दिन उत्तम रहेगा. अधूरे कार्य पूरे होने से प्रसन्न रहेंगे. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता हाथ लगेगी. विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं. तली भुनी चीजों को खाने से बचें.

तुला राशि: आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. किसी धार्मिक कार्यक्रम शामिल हो सकते हैं. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. वाणी पर संयम बरतें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि: आज का दिन थोड़ा परेशानियों वाला रह सकता है. मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. पड़ोसियों से विवाद करने से बचें. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं.

धनु राशि: आज का दिन शानदार रहेगा. भाई की मदद से रूका काम पूरा होगा. कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं. अविवाहित जातकों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

मकर राशि: आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. किसी तीसरे के चलते प्रेम संबंध में खटास आ सकती है. परिवार में किसी की सेहत खराब होने से परेशान हो सकते हैं.

कुंभ राशि: आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. रोजगार की तलाश कर जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. रूके काम के पूरा होने से खुश रहेंगे.

मीन राशि: आज आपको कुछ अच्छी खबर मिल सकती है. घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है. किसी की बातों में आने से बचें. अविवाहित जातकों को लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: अब तक हुए चार चरण के चुनाव में लगभग पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुकी है भाजपा: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी , सांसद दिनेश शर्मा ने ठाणे...

More Articles Like This