Rashifal: मंगलवार को इन राशि वालों का होगा मंगल ही मंगल, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 07 May 2024: 07 मई दिन मंगलवार को वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की उदया तिथि चतुर्दशी है. आज के दिन पवन पुत्र हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज यानी 7 मई का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान…? आइए ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष लेकर मीन तक के राशियों का हाल…

ये भी पढ़ें- 07 May 2024 Ka Panchang: मंगलवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. लंबी यात्रा के योग हैं. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

वृषभः लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. परिवार का साथ मिलेगा. आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. गुस्से को काबू में रखें.

मिथुनः आज आपको सतर्क रहने की जरुरत है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. खानपान पर ध्यान दें. पेट संबंधित बीमारियां उत्पन्न हो सकती हैं. व्यापारी वर्ग रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें.

कर्कः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन आगमन के योग हैं. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. ध्यान रहे भावुकता में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

सिंहः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित खुशखबरी मिल सकती है. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. यात्रा संभव है.

कन्याः घर परिवार में सुख-समृद्धि बरकरार रहेगी. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. वाद-विवाद से दूर रहें.

तुलाः आज आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. नशे के सेवन से दूर रहें.

वृश्चिकः आज का दिन शानदार रहेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

धनुः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. वाणी मेें मधुरता रहेगी. भावनाओं को काबू में रखें. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. विवाद से बचें.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. माता-पिता के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. यात्रा के योग हैं.

कुंभः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. योजना बद्ध तरीके से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें.

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आज आपकी मेहनत रंग लाएगी. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. मन में सकारात्मक विचार आएंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Israel: गाजा युद्ध के बीच संकट में इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू, बेनी गैंट्ज ने दिया अल्टीमेटम

Israel PM Netanyahu: गाजा में चल रहे युद्द के बीच ही इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भी संकट में है....

More Articles Like This