Horoscope: मेष और तुला राशि के जातकों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए शुक्रवार का राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 16 February 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. राशिफल की मदद से हमे दिन यापन करने में सुगमता आती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का वर्णन है.

शुक्रवार, 16 फरवरी 2024 को शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

यह भी पढ़ें: ज्ञान में ईश्वर को झुकाने की नहीं है ताकत: दिव्य मोरारी बापू

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. सेहत को लेकर सतर्क रहें. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

वृषभ: आज आपका दिन ठीक रहेगा. किसी अटके काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे. खर्चों पर नियंत्रण रखें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. व्यापार में लाभ के संकेत हैं.

मिथुन: आज आपका दिन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र पर सफलता मिलेगी. मन शांत रहेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. खान पान पर ध्यान दें. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.

कर्क: आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा. ऑफिस में किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. रुका हुआ काम भाई के सहयोग से पूरा होगा. परिवार के साथ बाहर जाने की योजना बना सकते हैं.

सिंह: आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. आज किसी भी काम को करने में तेजी ना दिखाएं. किसी भी निर्णय को लेने से पहले बड़ो की राय लें. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

कन्या: आज आपका दिन परेशानियों वाला रह सकता है. रिश्तेदारों की ओर से कोई बुरी खबर मिल सकती है. दफ्तर में काम करने के दौरान सावधानी बरतेंं. किसी काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं.

तुला: आज आपका दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. व्यापार में मुनाफा होगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.

वृश्चिक: आज आपका दिन ठीक ठाक रहेगा. किसी काम के पूरा होने से खुश रहेंगे. लव पार्टनर की ओर से तोहफा मिल सकता है. किसी भी काम में हाथ लगाने से पहले बड़ों की सलाह लें

धनु: आज आपका दिन शानदार रहेगा. मित्रों के साथ बाहर जा सकते हैं. दफ्तर में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. विद्यार्थियों के पक्ष में परिणाम आने से मन खुश रहेगा.

मकर: आज आपका दिन थोड़ा परेशानियों वाला हो सकता है. व्यापार में घाटा हो सकता है. पिता की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. पड़ोसियों से विवाद हो सकता है.

कुंभ: आज का दिन ठीक रहेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. किसी अनजान पर विश्वास करने से बचें. ऑफिस में वर्कलोड ज्यादा रहने से परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें.

मीन: आज का दिन शानदार रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगा. मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे. घर पर किसी नए निर्माण कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This