Rashifal: मिथुन, कर्क समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए शुक्रवार का राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 21 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की चतुर्थी तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन भगवान आज के दिन भगवान शंकर के साथ मां पार्वती और मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी शुक्रवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. लंबी यात्रा के योग हैं. माता जी की तरफ से कुछ डिमांड हो सकता है.

वृषः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. आज आपका उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. पिताजी के सेहत का ख्याल रखें. विवाद से बचें.

मिथुनः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. व्यर्थ की उलझन रहेगी. वाणी में सौम्यता रहेगी. माता पिता का साथ मिलेगा. राजनीति से जुड़े जातकों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

कर्कः सावधान रहें, जोखिम भरे कार्यों को करने से बचें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. विवाद से दूर रहें, वरना कानूनी उलझनों में फंस सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है.

सिंहः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. बिजनेस में सामान्य लाभ होगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

कन्याः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. लंबे समय से अटका हुआ धन मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. क्रोध से बचें.

क्लिक करें-SURYA GOCHAR 2023: इन राशि वालों के लिए अशुभ है सूर्य का गोचर, उठाना पड़ सकता है नुकसान

तुलाः खर्चों में अधिकता होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ सकता है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है. खानपान पर ध्यान दें. व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें.

वृश्चिकः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. जीवनसाथी से चल रही मतभेद दूर होगी. गुस्से को काबू में रखें.

धनुः धर्म-कर्म में मन लगेगा. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. घर से निकलते वक्त बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मकरः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी टेंशन बढ़ा सकती है.

कुंभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा.

मीनः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. इस राशि के व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो सकता है.

क्लिक करें- SAWAN PUJA: सावन में जरुर करें भगवान शिव के इन नामों का जाप, मिलेगी मनचाही सफलता

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This