Rashifal: शनिवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 22 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की पंचमी तिथि और शनिवार का दिन है. आज के दिन कर्मों के न्याय देवता शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में तरक्की होगी. धन लाभ के योग हैं. वाणी पर संयम रखें. खर्चो की अधिकता रहेगी. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. भावनाओं को काबू में रखें. क्रोध से बचें. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी, क्रोध को काबू में रखें. विवादों से बचने की कोशिश करें. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कर्कः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. सेहत का ख्याल रखें. लंबी यात्रा पर जानें के प्रबल योग हैं. वाद-विवाद से बचें.

सिंहः रहन-सहन अव्यस्थित रहेगा. परिवार में कलह हो सकती है. ऑफिस के कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. विवाद से दूर रहें.

कन्याः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धन लाभ के योग हैं. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा.

ये भी पढ़ेंः Hasta Rekha: हथेली की ये रेखाएं बनाती हैं सरकारी नौकरी के योग, देखिए आपके हाथ में है या नहीं!

तुलाः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में कठिनाई आएगी. उधारी देने से बचें. नया निवेश के लिए आज का दिन सही नहीं है. नुकसान हो सकता है.

वृश्चिकः सेहत का ख्याल रखें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कार्यों की अधिकता रहेगी. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

धनुः व्यर्थ की चिंता लगी रहेगी. भावनाओं को काबू में रखें. परिवार का साथ मिलेगा. ससुराल पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. मनोवांछित सफलता मिलने के योग हैं.

मकरः धर्म-कर्म में मन लगेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. धार्मिक यात्रा संभव है. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

कुंभः कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. किसी तीसरे के चलते महिला मित्र से मन मुटाव हो सकता है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है.

मीनः नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में विस्तार के लिए दिन शुभ है. यात्रा के योग हैं. अधूरा सपना पूरा होगा.

ये भी पढ़ेंः ASTRO TIPS FOR KINNAR: किन्नरों को गलती से भी ना दें ये 5 चीजें, वरना हो जाएंगे कंगाल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Gold Silver Price: सोने-चांदी की कीमत स्थिर, जानिए आज का भाव?

Gold Silver Price Today, 06 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस खास...

More Articles Like This