Horoscope Today: सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 26 April 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. राशिफल की मदद से हमे दिन यापन करने में सुगमता आती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का वर्णन है.

26 अप्रैल दिन शुक्रवार को वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की उदया तिथि द्वितीया है. शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ऐसे में आज का दिन सभी राशि के जातकों के लिए विशेष होने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेष: आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यस्थल पर नए मित्र बनेंगे. रूके हुए किसी काम के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार में उन्नति होगी. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं.

वृषभ: आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव होगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. व्यापार में सोच समझ कर निवेश करें. किसी पर भी भरोसा करने से बचें.

मिथुन: आज का दिन बढ़िया रहेगा. परिवार में धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है. कार्यक्षेत्र पर प्रगति होगी. वाणी पर संयम बरतें. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

यह भी पढ़ें: Vikat Sanakashti Chaturthi 2024: 27 अप्रैल को रखा जाएगा विकट संकष्टी चतुर्थी का व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त, मंत्र और महत्व

कर्क: आज का दिन ठीक रहेगा. राजनीति से जुड़े जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की तलाश पूरी होगी. विवाद में आने से बचें.

सिंह: आज का दिन बढ़िया रहने से मन खुश रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. वाहन लेने के लिए दिन शुभ है. कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

कन्या: आज का दिन थोड़ी परेशानियों वाला रह सकता है. किसी की बातों मे आने से बचें. कार्यक्षेत्र पर परिश्रम करने में पीछे ना रहें. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा.

तुला: आज का दिन कठिनाइयों से भरा रह सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. व्यापार में मन मुताबिक लाभ नहीं होने से परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिक: आज का दिन बढ़िया रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. संतान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. अनचाही यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं.

धनु: आज का दिन व्यस्तता वाला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों की तलाश पूरी हो सकती है. वाणी पर संयम बरतें. विद्यार्थियों के पक्ष में परिणाम आ सकता है.

मकर: आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. अविवाहित जातकों के लिए विवाह का रिश्ता आ सकता है. व्यापार में निवेश के दौरान सावधानी बरतें. खान पान का ध्यान रखें.

कुंभ: आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. रोजगार की तलाश कर रहे जातकों की तलाश पूरी होगी. कार्यक्षेत्र पर इमानदारी से काम करें.

मीन: आज का दिन सुखद रहेगा. संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है. भूमि खरीद के लिए दिन अच्छा है. किसी मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Uttarakhand: दुल्हन करती रही इंतजार, नहीं आई बारात, वजह जान हो जाएंगे हैरान

काशीपुर: कभी-कभी कुछ ऐसे मामले भी हमारे और आपके संज्ञान में आते ही, जिसके बारे में हम सोचने को...

More Articles Like This