Horoscope: वृषभ, वृश्चिक और कुंभ राशि के जातक रहेंगे परेशान, जानिए शनिवार का राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 27 January 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. राशिफल की मदद से हमे दिन यापन करने में सुगमता आती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का वर्णन है.

आज यानी शनिवार, 27 जनवरी 2024 को पौष माह के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज के दिन कर्मों के न्याय देवता शनि भगवान और हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

यह भी पढ़ें: शाश्वत परमात्मा की तरफ चलने से व्यक्ति का जीवन हो जाता है सफल: दिव्य मोरारी बापू

मेष: आज का दिन ठीक रहेगा. नौकरी मेंं तरक्की के योग हैं. व्यापारियों को अच्छा मुनाफा होगा. किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं. विद्यार्थियों को आज थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी.

वृषभ: आज का दिन परेशानियों वाला हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को आज परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है. करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मिथुन: आज का दिन मिला जुला रहेगा. कार्यस्थल पर आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. धर्म कर्म के कामों में मन लगेगा. पड़ोसियों से विवाद हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.

कर्क: आज दिन ठीक रहेगा. किसी काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. किसी भी वाद विवाद में पड़ने से बचें. स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से आज का दिन थोड़ा परेशानियों वाला हो सकता है.

सिह: आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. किसी काम के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसायिक योजनाएं फलीभुत होंगी. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

कन्या: आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार के सदस्यों के सहयोग से रूका काम पूरा होगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

तुला: आज का दिन शानदार रहेगा. मन में सकारात्मकता बनी रहेगी. वाद विवाद से बचें. वाणी पर संयम बरतें. टारगेट को समय से पूरा कर पाएंगे. स्वास्थ को लेकर सचेत रहें.

वृश्चिक: आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. अविवाहित जातकों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. वाहन खरीदने से बचें.

धनु: आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, परिवार में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.

मकर: आज का दिन ठीक रहेगा. विद्यार्थियों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. मित्रों के साथ बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कुंभ: आज के दिन उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. राजनीति से जुड़े जातकों को मेहनत का साथ नहीं छोड़ना चाहिए. भाई बहन का सहयोग मिलेगा. किसी बात को लेकर जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

मीन: आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र पर अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी. लवमेट से खटपट हो सकती है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति के निधन पर हमास ने जताया दुख, कहा- “रईसी ने इजरायल के खिलाफ हमारे लोगों का किया समर्थन”

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन हो गया है. हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार...

More Articles Like This