Rashifal: जीवनसाथी से हो सकते हैं परेशान, सेहत का रखें ख्याल; जानिए बुधवार का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 31 January 2024: आज 31 जनवरी, दिन बुधवार को माघ कृष्ण पक्ष की उदयातिथि पंचमी है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 31 January 2024 Ka Panchang: बुधवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः कार्यों पर फोकस करें. बिजनेस में लाभ होगा. जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा. बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. धन लाभ के योग हैं.

वृषभः करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. वेतन वृद्धि के योग हैं. लव लाइफ रोमांटिक रहेगा.

मिथुनः वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. सेहत को लेकर सतर्क रहें. यात्रा के योग हैं.

कर्कः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. शाम को परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. व्यवसाय में नया निवेश के लिए दिन शुभ है.

सिंहः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी.

कन्याः वैवाहिक जीवन को लेकर परेशान हो सकते हैं. फिजुल के बातों पर ध्यान ना दें. नए पार्टनर से मुलाकात हो सकती है. सेहत को लेकर के सतर्क रहें. धन लाभ संभव है.

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. पार्टनर से अनबन हो सकती है. यात्रा से बचें.

वृश्चिकः घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं. वेतन में बढ़ोत्तरी हो सकती है. मन में नकारात्मक विचार आएंगे. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच विचार लें.

धनुः आर्थिक स्थिति मजूबत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. लंबी यात्रा के योग हैं.

मकरः आज का दिन चुनौती वाला रहेगा. कार्यों में आई अड़चन से परेशान हो सकते हैं. बिजनेस में नया निवेश से बचें. नुकसान हो सकता है. वाणी पर संयम बरतें. विवाद संभव है.

कुंभः आज आपके सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. क्रोध की अधिकता रहेगी. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थित प्रभावित होगी.

मीनः वाणी पर संयम बरतें. ऑफिस के कार्यों को लेकर सतर्क रहें. वरना नौकरी से हाथ धो बैठेंगे. सर्दी-जुकाम की समस्या से परेशान हो सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. यात्रा संभव है.

ये भी पढ़ें- Saraswati Puja 2024: बसंत पंचमी कब है, जानिए सही तारीख और सरस्वती पूजा का शुभ मुहूर्त

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This