Horoscope: महीने का आखिरी दिन इन राशि वालों के लिए रहेगा बहुत खास, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 31 March 2024: 31 मार्च दिन रविवार को कृष्ण पक्ष, षष्ठी तिथि है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का रविवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन उलझनों से भरा रहेगा. पारिवार में मन-मुटाव हो सकता है. कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सावधान रहें. छात्रों को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आर्थिक तंगी से परेशान रहेंगे. लव लाइफ अच्छी रहेगी.

वृष राशि- आज के दिन ऊर्जा से भरे रहेंगे. कार्यक्षेत्र में लाभ मिलेगा. प्रमोशन की संभावना है. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. प्रेम जीवन को विवाह में बदल सकते हैं. व्यापार में मुनाफा होगा. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. यात्रा के योग हैं.

मिथुन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे. दिया हुआ उधार वापस मिल सकता है. अधिक धन खर्च करने से बचें. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. सिर दर्द से परेशान रहेंगे. युवा जातक प्रेम में पड़ सकते हैं. व्यापारी विरोधियों से सावधानी बरतें.

कर्क राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा. महीनों से चल रही परेशानी खत्म होगी. संतान की ओर से खुशखबरी मिलेगी. उधार देने से बचें. पेट दर्द से परेशान रहेंगे. मित्रों संग घूमने जा सकते हैं. माता की सेहत का ध्यान रखें.

सिंह राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. लंबी यात्रा के योग हैं. व्यापार में आय में वृद्धि होगी. परिवार में कलह की स्थिति रहेगी. विद्दार्थी पढ़ाई में मन लगाएं. जीवनसाथी के साथ बाहर जा सकते हैं.

कन्या राशि- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. जल्दबाजी में कोई फैसला लेने से बचें. कोई बड़ी सूचना मिलने से परेशान रहेंगे. कार्यक्षेत्र में कामों की अधिकता रहेगी. पिता आपसे नाराज हो सकते हैं. लव लाइफ बेहतर होगी. विरोधियों से सावधान रहें.

तुला राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. जीवनसाथी की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. कार्यक्षेत्र में विरोधी हावी हो सकते हैं. लव पार्टनर संग झूठ बोलने से बचें. सेहक को लेकर सावधानी बरतें. बाहरी व्यक्ति की सलाह न लें.

वृश्चिक राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. सामाजिक क्षेत्रों में सम्मान मिलेगा. व्यापार में आय के नए स्रोत खुलेंगे. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. विद्यार्थियों के लिए दिन सुभ रहेगा. धार्मिक यात्रा के योग हैं. जिंदगी को कुछ फैसले सोच-समझकर लें.

धनु राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ कहासुनी हो सकती है. धन उधार देने से बचें. व्यापार में आर्थिक लाभ होगा. युवा जातक गलत संगत से दूर रहें. माता-पिता के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 31 March 2024 Ka Panchang: रविवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मकर राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचें. बेवजह के खर्चे बढ़ सकते हैं. वाहन खरीदारी के योग हैं. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. लव लाइफ में परेशानी बढ़ सकती है. माता-पिता के लिए उपहार खरीद सकते हैं.

कुंभ राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आलस्य का त्याग करें. सरकारी योजना का लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. जीवनसाथी संग घूमने जा सकते हैं. युवा जातक नशा करने से बचें.

मीन राशि- आज का दिन फलदायी रहेगा. घर पर मेहमान का आगमन हो सकता है. यात्रा के योग हैं. संतान से कहासुनी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी. व्यापार में धन लाभ होगा. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Horoscope: कर्क, वृश्चिक, कुंभ राशि के जातक विरोधियों से रहें सावधान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 03 June 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This