Rakshabandhan 2023: रक्षाबंधन पर बना अति दुलर्भ संयोग, इन 3 राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत

Must Read

Raksha bandhan 2023 par Shubh Yog: हर साल सावन महीना की पूर्णिमा तिथि पर रक्षाबंधन का पर्व मनाया जाता है. इस बार पूर्णिमा तिथि पर भद्रा लग जाने से रक्षाबंधन का पर्व दो दिन मनाया जाएगा. इस बार रक्षाबंधन के दिन बेहद दुर्लभ संयोग बन रहा है. बता दें कि इस दिन शनि और गुरु वक्री हो रहे हैं. वहीं सिंह राशि में सूर्य बुध की युति बुधादित्य राजयोग का निर्माण कर रही है. ज्योतिष की मानें तो एक साथ इतने सारे मुहूर्त 4 राशि के जातकों के किस्मत चमकाने वाले हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां…

मिथुनः रक्षाबंधन पर बन रहे एक साथ इतने मुहूर्त इन राशि के लोगों के अच्छे दिन शुरू कर देंगे. आय में जोरदार बढ़ोत्तरी होगी. वहीं कारोबार से जुड़े जातकों के भी अच्छे दिन शुरू होंगे. प्रेमी प्रमिका के बीच चल रहा मदभेद समाप्त होगा.

सिंहः रक्षाबंधन पर बन रहे ये योग सिंह राशि के जातकों कि किस्मत चमका देंगे. इस समय इन्हें किसी क्षेत्र में बहुत आसानी से सफलता मिलेगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

धनुः इस राशि के जातकों के लिए यह संयोग बहुत शुभ हो सकता है. इन्हें नौकरी-कारोबार में बड़ी तरक्की मिल सकती है. राजनीति से जुड़े जातकों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. लव लाइफ रोमांटिक होगी. क्रोध की अधिकता रहेगी.

ये भी पढ़ेंः Raksha Bandhan 2023 Upay: रक्षाबंधन पर बहन करे ये उपाय, पलक झपकते भाई हो जाएगा करोड़पति

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

यूरोप दौरे पर पहुंचे चीन के राष्ट्रपति, फ्रांस से मांगी मदद; शी जिनपिंग को सता रहा नए युद्ध का खतरा?

Xi Jinping Europe Trip: चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग इस समय फ्रांस के दौरे पर पहुंचे हैं. उनका ये...

More Articles Like This