Sawan Shivratri: इन राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं सावन शिवरात्रि, मिलेंगे शुभ संदेश

Must Read

Sawan Shivratri: सावन का पावन महीना चल रहा. 4 जुलाई से शुरू हुआ सावन 31 अगस्त तक रहेगा. ऐसे में आज हम आपको सावन शिवरात्रि के बारे में बताने जा रहे हैं. शिवरात्रि तो वैसे हर महीने होती है. हालांकि सावन में शिवरात्रि का विशेष महत्व होता है. सावन के महीने में भगवान भोले को खुश करने के लिए उनके भक्त रुद्राभिषेक करते हैं तो वहीं व्रत भी रखते हैं. इस साल सावन में पड़ने वाली शिवरात्रि 15 जुलाई को है. शिवरात्रि के दिन इस साल विशेष संयोग बन रहा है, जिसको वृद्धि योग के नाम से जाना जाएगा. इस योग के कारण सावन शिवरात्रि 2023 की शुभता को बढ़ेगी. इतना ही नहीं ठीक शिवरात्रि के अगले दिन सूर्य कर्क राशि में गोचर करेगा. इससे 5 राशियों के जीवन में अप्रत्याशित लाभ मिलेगा. आइए उन पांच राशियों के बारे में आपको बताते हैं.

ये भी पढ़ेंः TOTKA: सिर्फ 3 घंटे में पूरी होगी मनोकामना, सावन में बेलपत्र के नीचे करें ये महाउपाय

शिवरात्रि का दिन 5 राशियों के लिए शुभ

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए ये काफी शुभ योग है. दरअसल, इन जातकों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं. अगर आप व्यापारी हैं तो आपको व्यावसाय में लाभ के संकेत हैं. वहीं, अगर आप नौकरी की तलाश में है तो आश्वस्त रहिए कि आपको सफलता मिलती दिख रही है.

कन्या राशि- ये शिवरात्रि आपके लिए कई सफलताओं के दरवाजे खोलकर ला रही है. नौकरी में पदोन्नति के संकेत है तो वहीं व्यावसाय में अप्रत्याशित लाभ के संकेत हैं. इसी के साथ परिवार में नए सदस्य के आगमन से माहौल खुशनुमा रहेगा. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा.

धनु राशि- धनु राशि के लोगों के लिए ये योग लव लाइफ को मजबूत बनाएगा. ये समय आपके व्यवसाय में महत्वपूर्ण निर्णय लेने का समय है. जिस स्थान पर आप काम कर रहे हैं इसके आलावा आप नए अवसरों को भी तलाश सकते हैं. इसमें आपको सफलता भी मिलेगी. इस सफलता से आपकी लोगों के बीच प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मकर राशि- इस राशि के जातकों के लिए सावन शिवरात्रि काफी शुभ संकेत लेकर आ सकता है. आपको शिक्षा में सफलता मिलने का योग है अगर आप व्यवसायी हैं तो व्यापार में शानदार धन लाभ के योग है. वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंशा मिलेगी जिससे आत्मविश्वास मजबूत होगा. पारिवार में खुशियां बढ़ेंगी.

कुंभ राशि- सावन में पड़ने वाली शिवरात्रि आपके कॅरियर के द्वार खोलेगी. अप्रत्याशित सफलता आपके हाथ लगेगी. वहीं जिस भी क्षेत्र के लिए आप तैयारी कर रहे हैं उसमे आपको अच्छा परिणाम देखने को मिलेगा. शिक्षा और प्रतियोगी छात्रों को उनकी मेहनत के अनुसार पल मिलने के योग हैं. भगवान शिव का आशीर्वाद आपके लिए अनुकूल वातावारण लेकर आएगा. जिससे पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा.

(Disclaimer: ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. The Printlines इसकी विश्वसनीयता की गारंटी नहीं देता है.)

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This