Surya Gochar 2023: सूर्य का कन्या राशि में गोचर, इन 3 राशि वालों पर टूटेगा मुसीबत का पहाड़

Must Read

Surya Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के स्थान परिवर्तन का विशेष महत्व है. ऐसी मान्यता है कि ग्रहों के स्थान परिवर्तन का सीधा असर मानव पर पड़ता है, जिसके शुभ-अशुभ प्रभाव के बारे में पता हम अपने कुंडली में मौजूद राशि के हिसाब से करते हैं. वर्तमान में 17 सितंबर को ग्रहों के राजा सूर्य देव कन्या राशि में गोचर कर गए हैं, सूर्य इस राशि में 16 अक्टूबर तक रहेंगे. जिसका असर 3 राशि के जातकों को मुसीबत में डाल सकता है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां…

तुलाः सूर्य का ये गोचर तुला राशि के जातकों को परेशानी में डालेगा. इस समय इस राशि के जातकों को परेशानियों भरा रहेगा. उधारी दिया हुआ पैसा फंस जाएगा. व्यापार में नुकसान हो सकता है. व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2023: क्‍या महिलाएं कर सकती हैं श्राद्ध-पिंडदान? जानिए गरुड़ पुराण के नियम

कुंभः कुंभ के स्वामी ग्रह शनि हैं और सूर्य-शनि में हमेशा 36 का आंकड़ा रहता है. ऐसे में इन राशि के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत खराब रहेगी. नौकरी में तनाव झेलना पड़ेगा. गुस्से से बचें.

मीनः सूर्य का ये गोचर मीन राशि के जातकों के लिए सही नहीं है. इस समय इस राशि के जातकों को विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक रुप से परेशान रहेंगे. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. पेट संबंधित बीमारी हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Swapna Shastra: सपने में गणेश जी का दिखना शुभ या अशुभ, जानिए सपनों का मतलब

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This