Gold Silver Price Today: लंबे उछाल के बाद सोने-चांदी के भाव स्थिर, जानिए आज की कीमत

Must Read

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: भाद्रपद का महीना शुरू हो गया है. इस महीने कजरी तीज, हरियाली तीज समेत कई प्रमुख व्रत त्यौहार पड़ रहे हैं. ऐसे में यदि आप सोने-चांदी की खरीददारी करने वाले हैं या आप सोने में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए जुरुरी खबर है.बता दें कि सोने-चांदी की कीमत में लंबे उछाल के बाद आज कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है.आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

सोने का भाव स्थिर (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक सोने की कीमत में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में कल यानी शुक्रवार को 56,150 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी उसी कीमत पर बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,960 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिक रहा था, वो आज भी इसी कीमत पर बिकेगा.

चांदी की कीमत भी स्थिर (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी कीमत में आज कोई बदलाव नहीं हुआ है. बता दें कि जो चांदी कल यानी शुक्रवार को 80,700 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बिकी, वो आज भी उसी दर से बिकेगी.

UP में सोने का भाव (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी सोने की कीमत में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में कल यानी शुक्रवार को 56,1500 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी उसी कीमत पर बिकेगा.

MP में सोने का भाव (MP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने की कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी शनिवार को 56,080 से बिका, वो आज भी उसी कीमत पर बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,880 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिक रहा था, वो आज भी इसी कीमत पर बिकेगा. यानी कुल मिलाकर आज सोने-चांदी की कीमत में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है.

ये भी पढ़ेंः जन्माष्टमी पर बांके बिहारी के दर्शन करने हैं, तो पहले ही कर लें ये काम, वरना नहीं मिलेगी एंट्री!

Latest News

Gold Silver Price: लंबे उछाल के बाद सोने-चांदी के भाव स्थिर, जानिए कीमत

Gold Silver Price Today, 29 April 2024: शादी विवाह का सीजन समाप्त हो गया है. वहीं, अक्षय तृतीया का...

More Articles Like This