Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में बंपर उछाल, नहीं बदले चांदी के भाव, जानिए कीमत

Must Read

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: अगर आप सोने चांदी की खरीददारी करने वाले हैं या आप सोने में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए जरुरी खबर है. बता दें कि आज सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में जरा सा उछाल देखने को मिला है. जबकि चांदी के भाव स्थिर हैं. आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

सोने की कीमत में जरा सा उछाल (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक सोने की कीमत में आज जरा सा उछाल देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में कल यानी सोमवार को 56,200 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 56,300 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 59,010 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिका, वो आज 59,120 रुपयये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा.

चांदी की कीमत भी स्थिर (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी कीमत में भी आज कोई उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिला है. बता दें कि जो चांदी कल यानी सोमवार को 80,000 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बिकी, वो आज भी उसी कीमत पर बिकेगी.

UP में सोने का भाव (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी सोने की कीमत में जरा सा उछाल देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में कल यानी सोमवार को 56,200 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 56,300 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 59,010 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिका, वो आज 59,120 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा.

MP में सोने का भाव (MP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने की कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में बदलाव देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी सोमवार को 56,130 से बिका, वो आज 56,230 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,940 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिक रहा था, वो आज 59,040 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा.

ये भी पढ़ेंः Lord Shiva Rudrabhishek: सावन ही नहीं भादो में भी महादेव की पूजा से होता है विशेष लाभ, जानिए महत्व

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This