Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में जरा सा उछाल, नहीं बढ़े चांदी के भाव, जानिए लेटेस्ट रेट

Must Read

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: अगर आप सोने चांदी की खरीददारी करने की योजना बना रहे हैं या आप सोने में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए जरुरी है. बता दें कि सर्राफा बाजार में आज सोने की कीमत में जरा सा उछाल देखने को मिला है, जबकि चांदी की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

सोना की कीमत में उछाल (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक सोने की कीमत में जरा सा उछाल देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में कल यानी शुक्रवार को 55,900 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 56,000 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,700 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिका, वो आज 58,800 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा.

नहीं बढ़ी चांदी की कीमत (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी कीमत में लगातार गिरावट के बाद आज कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है. बता दें कि जो चांदी शुक्रवार को 77,500 प्रति किलोग्राम की दर से बिक रही थी, वो आज भी इसी कीमत पर बिकेगी.

UP में भी सोना हुआ मंहगा (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में बढ़ोत्तरी देखने को मिला है. बता दें कि जो सोना कल यानी शुक्रवार को 55,900 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 56,000 प्रति 10 ग्राम की रेट से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,700 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिका, वो आज 58,800 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा.

जानिए MP में सोने का भाव (MP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने की कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में कमी देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी शुक्रवार को 55,830 से बिका, वो आज 55,930 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,620 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिक रहा था, वो आज 58,730 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा.

ये भी पढ़ेंः Kapoor Ke Totke: एक रुपये का कपूर बना देगा अमीर, झमाझम होगी नोटों की बारिश; जानिए उपाय

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This