Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में लगातार गिरावट, चांदी के भाव में बंपर उछाल; जानिए आज का रेट

Must Read

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: अगर आप सोने चांदी की खरीददारी करने वाले हैं या आप सोने-चांदी में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो, तो यह आपके लिए गुड न्यूज है. बता दें कि सर्राफा बाजार में आज लगातार दूसरे दिन सोने की कीमत में गिरावट देखने को मिला है. वहीं चांदी की कीमत में आज उछाल देखने को मिला है. आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

सोना की कीमत में गिरावट (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए राजधानी दिल्ली में बिकने वाले सोने के कीमत की तो सोने की कीमत में आज फिर गिरावट देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी शुक्रवार को 56,050 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 55,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 58,640 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा.

चांदी की कीमत में उछाल (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी की कीमत में आज तगड़ा उछाल देखने को मिला है. बता दें कि जो चांदी शुक्रवार को 78,000 प्रति किलोग्राम की दर से बिक रही थी, वो आज 79,000 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बिकेगा.

UP में भी सस्ता हुआ सोना (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में गिरावट देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी शुक्रवार को 56,050 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 55,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 58,640 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा.

ये भी पढ़ेंः Meri Baat Article: संसद की नई इमारत आत्मनिर्भर महत्वाकांक्षा का नया केंद्र

Latest News

कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की एक और लिस्ट, पंजाब की 4 लोकसभा सीटों पर उतारा उम्मीदवार

Congress Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों का मतदान हो गया है. अन्य पांच चरणों के लिए...

More Articles Like This