BPSSC SI Final marks 2023 Out: एसआई भर्ती परीक्षा की मार्कशीट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

BPSSC SI Final marks 2023 Out: बिहार पुलिस सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन ने एसआई भर्ती परीक्षा की मार्कशीट को जारी कर दिया है. उम्मीदवार इसे 07 फरवरी, 2024 तक यह आधिकारिक वेबसाइट https:/ /www.bpssc.bih.nic.in पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं. इसके बाद लिंक को पोर्टल से हटा दिया जाएगा. इस संबंध में बीपीएसएससी ने पोर्टल पर एक आधिकारिक सूचना भी जारी की है.

इसके अनुसार, अवर निरीक्षक मद्य निषेध एवं अनुमंडल अग्निशामालय पदाधिकारी के 64 पदों के लिए लिखित, मुख्य लिखित और शारीरिक योग्यता/दक्षता परीक्षा के बाद फाइनल रुप से चयनित उम्मीदवारों का रिजल्ट 20 अक्टूबर, 2023 को घोषित किया गया था. वहीं, अब इन उम्मीदवारों के फाइनल मार्क्स रिलीज कर दिए गए हैं. उम्‍मीदवार 07 फरवरी तक मार्कशीट डाउनलोड कर सकते हैं.

BPSSC SI Final marks 2023 Out: ऐसे डाउनलोड करें  मार्कशीट

उम्मीदवारों को सबसे पहले बीपीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर विजिट करना होगा. इसके बाद, होमपेज पर एसआई अंक 2023 लिंक पर टैप करना होगा. अब अपना लॉगिन विवरण दर्ज करके सबमिट करें. अब परिणाम जांचें और डाउनलोड करें. भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर अपने पास रख लें.

ये भी पढ़े: UPSSSC Recruitment 2024: यूपीएसएसएससी ने आयुर्वेदिक के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

Latest News

21 May 2024 Ka Panchang: मंगलवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

21 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त देखा...

More Articles Like This