Govt Job: यूपीपीएससी के 2540 पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि आज, जल्‍द भरें फॉर्म

Must Read

UPPSC Staff Nurse Recruitment 2023: यूपी लोक सेवा आयोग में उत्तर प्रदेश स्टाफ नर्स सरकारी नौकरी  की तलाश कर रहे उत्तर प्रदेश राज्य की स्थानीय निवासियों के लिए यह एक अच्छा अवसर है. उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (Uttar Pradesh Public Service Commision) की तरफ से स्टाफ नर्स  के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए है. जो भी इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीद्वार इन पदों पर आवेदन करना चा‍हते है वो बिना किसी देर किए अपने फॉर्म को स‍बमिट कर दें, क्‍योंकि आयोग की तरफ से यूपीपीएससी के इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तिथि आज यानी 29 सितंबर को निर्धारित की गई है.

कितने पदों पर होगी भर्ती?

UPPSC के इन पदों पर आवेदन करने के लिए सोच रहे अभ्‍यर्थी इसके आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर विजिट कर  Uppsc Staff Nurse Online Form निर्धारित तिथि से पहले सबमिट कर सकते हैं. UPPSC के इस भर्ती अभियान के तहत कुल 2540 स्टाफ नर्स  के खाली पदों को भरा जाना है. यूपीपीएससी के द्वारा जारी किए गए इस स्टाफ नर्स भर्ती 2023  में योग्य महिला व पुरुष दोनों उम्मीद्वारों की भर्ती की जाएगी. 

कब है आवेदन करने की आखिरी तिथि? 

यूपीपीएससी के इन पदों पर आवेदन करने के लिए आयोग ने अंतिम तिथि 29 सितंबर 2023 निर्धारित किया है. दरअसल, पहले आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 21 सितंबर 2023 तक थी, लेकिन फिर इसे उम्मीदवारों के हित को ध्यान में रखते हुए 29 सितंबर 2023 तक बढ़ाया गया है. ऐसे में जो भी उम्‍मीद्वार इन पदों पर आवेदन करने से चूक गए थे वो तुरंत बिना किसी देर के अपना फॉर्म सबमिट कर दें.  

आवेदन शुल्‍क

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन के द्वारा जारी किए गए स्टाफ नर्स  के पदों पर आवेदन करने वाले सामान्‍य जाति, ओबीसी व ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्‍मीद्वार को आवेदन शुल्‍क के तौर पर 125 रूपए का भुगतान करना होगा. जबकि एसटी/एसएसी और भूतपूर्व सैनिक को आवेदन शुल्‍क 65 रूपए देना होगा.    

आवेदन करने की प्रकिया

  • सबसे पहले उम्‍मीद्वार आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर विजिट करें.
  • उसके बाद ऑनलाइन फॉर्म के लिंक पर टैप करें.
  • अब आपके सामने एक नई विंडो ओपेन होगी.
  • जिसके बाद आवेदन फॉर्म को भर कर सबमिट कर दें.
  • अंत में सबमिट करने के बाद Up Staff Nurse Online Form का प्रिंट आउट लेकर सुरक्षित रख लें.

Latest News

गुजरात एटीएस और एनसीबी की बड़ी कामयाबी, 602 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ 14 पाकिस्तानी गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफ इंडिया और गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 600...

More Articles Like This