बस्ती में दुर्घटना: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, तीन दोस्तों की मौत

Must Read

बस्तीः बस्ती जिले से सड़क हादसे की बड़ी खबर आ रही है. गुरुवार की देर रात गौर थाना क्षेत्र के बलुआ समय माता स्थल के पास तेज रफ्तार एक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे बाइक सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया. मृतकों में दो युवक पड़ोसी जिले गोंडा और एक उन्नाव जिले का रहने वाला बताया गया है.

तीनों बाइक से जा रहे थे खोड़ारे
जानकारी के अनुसार तीनों दोस्त बीते गुरुवार को दिल्ली से लौटे थे. गोंडा जिले के रसूलपुर खान निवासी शत्रुघ्न के घर पहुंचे थे. परिवार के लोगों ने बताया कि तीनों एक ही बाइक से शाम करीब 4 बजे बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बैरहना गांव में शत्रुघ्न के मौसी के घर पहुंचे. वहां से गुरुवार की रात को ही तीनों एक ही बाइक से वापस खोड़ारे जा रहे थे.

मौके पर ही हो गई मौत
इसी दौरान गौर वाल्टरगंज मार्ग पर स्थित समय माता स्थल के निकट मोड़ पर बाइक पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे स्थित धान के खेत में चली गई. बाइक सवार तीनों युवकों के सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना मध्यरात्रि की बताई जा रही है.

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना
भोर में राहगीरों की नजर मृतकों पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इस पर प्रभारी निरीक्षक गौर राजकुमार पांडेय, चौकी प्रभारी टिनिच दुर्गा प्रसाद पांडेय, विधि विज्ञान प्रयोगशाला के मंजीत कुमार और अवधेश साहनी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। इसके बाद परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी.

मृतकों में गोंडा जिले के खोडारे थाना क्षेत्र के रसूलपुर खान निवासी मूल चंद्र (26) पुत्र गुरु प्रसाद, शत्रुघ्न (28) पुत्र राज जियावन और उन्नाव जिले के सलारपुर निवासी आनंद (26) पुत्र राम अवतार शामिल हैं. गौर पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. चौकी प्रभारी दुर्गा प्रसाद पांडेय ने बताया कि यह घटना रात 12 बजे के आसपास की है.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This