Bihar Crime: कोर्ट में पेशी के लिए आए कैदी पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Crime: बिहार से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. यहां शुक्रवार को दिनदहाड़े पटना के दानापुर सिविल कोर्ट में बेखौफ बदमाशों ने एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि कैदी को पेशी के लिए बेऊर जेल से दानापुर कोर्ट लाया गया था. इसी दौरान अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ 6 गोलियां बरसा दी. जिससे उसकी मौत हो गई. दिन के उजाले में हुई इस वारदात से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी के बीच सनसनी फैल गई. लोगों की मदद से पुलिस ने दो बदमाशों को दबोच लिया.

मृतक छोटे सरकार पर दर्ज थे 16 मामले
बताया जा रहा है कि छोटे सरकार पर राजधानी पटना के आसपास के कई थानों में कुल 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं. छोटे सरकार को पुलिस ने 3 जुलाई 2022 को गिरफ्तार कर पटना के बेऊर जेल भेज दिया था. तबसे वह पटना के बेउर जेल में बंद था. शुक्रवार को दानापुर के एडीजी एक और तीन में पेशी के लिए कैदी वाहन से पटना के बेउर जेल से दानापुर के व्यवहार न्यायालय भेजा गया था. दोपहर जैसे ही छोटे सरकार दानापुर व्यवहार न्यायालय पहुंचा. वैसे ही पूर्व से घात लगाए दो बदमाशों ने छोटे सरकार पर ताबड़तोड़ कई गोलियां बरसा दी. गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

दो बदमाशों को पुलिस और लोगों ने दबोचा, पिस्टल बरामद
वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दोनों बदमाशों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दौड़ाकर पकड़ लिया. लोगों ने इसकी सूचना दानापुर थाने को दी. सूचना मिलते ही दानापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल जब्त कर लिया है. सूचना पर दानापुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से चार खोखे बरामद किए. इस घटना की पुष्टि दानापुर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने की है. मृतक की पहचान बिहटा के सिकंदरपुर का कुख्यात अपराधी छोटे सरकार उर्फ़ अभिषेक कुमार (25 वर्ष) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि अभिषेक विधायक के भाई की हत्या के आरोप में करीब डेढ़ वर्ष पहले बेऊर जेल आया था.

Latest News

हेमंत सोरेन को SC से नहीं मिली राहत, अब वेकेशन कोर्ट में होगी सुनवाई

रांचीः शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने हेमंत सोरेन के जमीन घोटाले मामले पर सुनवाई की. इस मामले में अदालत...

More Articles Like This