Bihar Crime: तड़के सुबह पत्रकार की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर घटना को दिया अंजाम

Must Read

Bihar Crime: बिहार में कानून व्यवस्था मानों कुंभकरण की नींद सो गई है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े किसी की भी हत्या कर दी जा रही है. राज्य में पुलिस का इकबाल पूरी तरीके से समाप्त हो गया है. पिछले कुछ दिनों से लगातार हुई हत्याओं से बिहार के लोग सहम उठे हैं. इस बीच अररिया में एक पत्रकार की आज सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक पत्रकार की पहचान विमल कुमार यादव के तौर पर हुई है. वो अररिया में एक दैनिक अखबार में काम कर रहे थे.

बदमाशों ने तड़के सुबह मारी गोली
मिली जानकारी के अनुसार आज तड़के सुबह बदमाशों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया, जैसे ही विमल ने दरवाजा खोला, बदमाशों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी. इस हमले में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पूरी घटना रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलसरा हीरो शोरूम के पीछे की है. पत्रकार विमल कुमार की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. विमल कुमार का एक बेटा और एक बेटी है. दोनों के सर से बाप का साया उठ गया. इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. शव को पोस्टमार्ट के लिए अररिया सदर अस्पताल ले जाया गया है.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
परिजनों का कहना है कि पिछले दो से तीन माह से अपराधी उनका पीछा कर रहे थे, लेकिन इस बात की जानकारी शायद विमल को नहीं हो पा रही थी. हालांकि इस बारे में उन्होंने अपने साथियों से बीते दिनों बात भी की थी. उन्हें इसका भान नहीं हो पाया था कि अपराधी उनकी हत्या कर देंगे. आपको बता दें कि इस घटना को उनके छोटे भाई की हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल, पत्रकार विमल कुमार के भाई कुमार शशिभूषण दबंग प्रवृति के थे, जो सरंपच हुआ करते थे.

भाई की हत्या मामले में थे एकमात्र गवाह
सरपंच रहने के दौरान उन्होंने अपराध पर अंकुश लगाने का प्रयास किया था. साल 2019 में पंचायत में एक मोटरसाइकिल छीनने की घटना सामने आई थी. इस मामले में पीड़िते ने शशिभूषण से इसकी शिकायत की थी. जिसके बाद शशिभूषण ने पीड़ित की बाइक वापस कराई और छीनने वाले की पिटाई कर दी थी. इसी घटना का बदला लेने के लिए अपराधियों ने उनकी हत्या 12 अप्रैल 2019 को कर दी थी. इस मामले में पत्रकार विमल कुमार एक मात्र गवाह थे. माना जा रहा है मुख्य गवाह होने के कारण बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-

Road Accident: खंडवा में भीषण सड़क हादसा, कार और डंपर की भिड़ंत, 5 की मौत

Latest News

Gold Silver Price: सोने-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, जानिए कितना हुआ सस्ता?

Gold Silver Price Today, 02 May 2024: शादी विवाह का सीजन समाप्त हो गया है. वहीं, अक्षय तृतीया का...

More Articles Like This