Bihar News: रफ्तार की मार, पलटी बेकाबू कार, तीन लोगों की गई जान

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar News: बिहार से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां रफ्तार की मार की वजह से तीन लोगों के जीवन की रफ्तार थम गई. मंगलवार की सुबह जमुई के चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के अंडीडीह गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई.

अंडीडीह गांव के पास हुई दुर्घटना
जानकारी के अनुसार, तेज रफ्तार एक कार चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के अंडीडीह गांव के पास पलट गई. दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
कुछ ही देर में चंद्रमंडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. लोगों की मदद से वाहन में फंसे तीन लोगों के शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने मोबाइल से घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी. इसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतकों में ये लोग हैं शामिल
इस हादसे में मृत लोगों की पहचान नंदन यादव गोरिया टोली पटना, अवधेश यादव विग्रहापुर थाना जनकपुर पटना और संतोष यादव आसमा थाना निंदरगंज नवादा के रूप में हुई.

प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मण कुमार ने बताया
प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मण कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक कार जो देवघर की ओर जा रही थी, वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस घटना में कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जांच की जा रही है.

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This