Bihar: छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बोला हमला, SHO सहित 6 जवान घायल

Must Read

Bihar Crime: शराबबंदी वाले बिहार में शराब तस्करों की दबंगई का मामला सामने आ रहा है. जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के दोस्तियां उत्तरी वार्ड 6 में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पुरनहिया थानाध्यक्ष जितेंद्र महतो सहित पुलिस टीम की जमकर पिटाई कर दी.
बताया गया है कि पुलिस को शराब निर्माण और भंडारण की सूचना मिली थी,. इस सूचना पर पुलिस टीम बुधवार की रात सिविल ड्रेस में छापेमारी करने गई थी. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष सहित छह से अधिक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. सभी का देर रात अस्पताल में उपचार कराया गया.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस आधी रात को मौके पर पहुंच गई. पूरे गांव की घेराबंदी कर उपद्रवी तत्वों की तलाश में सर्च अभियान चलाया. आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने दर्जनों लोगों को पीटा. साथ ही एक दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया. जिनसे पूछताछ की जा रही है.
इस मामले में तत्काल पुलिस महकमे का कोई अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहा है. पुलिस के डर से शराब तस्कर सहित दर्जनों पुरुष गांव छोड़कर फरार हो गए हैं. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है.

बताया गया है कि मुहर्रम को लेकर एसपी अनंत कुमार राय के निर्देश पर बुधवार को पूरे जिले में शराब के निर्माण और अवैध भंडारण के खिलाफ अभियान चलाया गया था. इस दौरान पुरनहिया पुलिस को दोस्तियां उत्तरी वार्ड 6 में शराब के अवैध भंडारण की गुप्त सूचना मिली थी.

थानाध्यक्ष को आईं अधिक चोटें
थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार महतो के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने देर रात गांव में छापेमारी की थी. इस दौरान सिविल ड्रेस में पुलिस को घर में देखकर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया. नाराज ग्रामीणों ने पुलिस टीम को घेरकर जमकर पीटा. ग्रामीणों की पिटाई से सबसे ज्यादा चोटें थानाध्यक्ष को आई हैं.

एक दर्जन से अधिक पुलिस हिरासत में
इसके अलावा पांच अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हुए. सभी का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज कराया गया. उधर, जवाबी कार्रवाई में कई थानों की पुलिस ने गांव की घेराबंदी कर उपद्रवी तत्वों की जमकर पिटाई कर दी. साथ ही 12 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है.

Latest News

Maharashtra News: अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए सत्ता चाहता है इंडी अलायन्स: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने बीकेसी...

More Articles Like This