Crime: “मैंने उसे मार डाला और जेल जाने को भी तैयार हूं” कातिल मां का कबूलनामा

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

नई दिल्लीः कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आती है, जिसको लेकर मन में यह सवाल उठने लगता हैं कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है, खासकर मां. कुछ इसी तरह की घटना त्रिपुरा से आ रही है. यहां एक मां ही अपने कलेजे के टुकड़े के लिए काल बन गई. कथित तौर पर अपने नौ वर्षीय मासूम बेटे का गला घोंटकर हत्या कर दी. इतना ही उसके शव के पास बैठी रही है. पुलिस ने कातिल मां को गिरफ्तार कर लिया है. मां ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

हत्या कर बेटे के शव के पास बैठी थी मां
दिल को दहला देने वाली यह घटना सोमवार की देर शाम अगरतला के जॉयनगर में हुई. सुप्रभा बाल नाम की महिला ने अपराध कबूल कर लिया है और जब पुलिस पहुंची तो वह अपने बेटे के शव के पास बैठी हुई थी.उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. निर्माण स्थल पर दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करने वाली सुप्रभा बल ने पुलिस को बताया कि उसका पति लापता है और उसकी बेटी की शादी हो चुकी है, इसलिए उसे अपने बेटे को अकेले ही पालना पड़ रहा था.

उसने बताया कि बेटे को इसलिए मौत की नींद सुला दिया, क्योंकि वह उसकी बात नहीं मान रहा था. वह अपने बेटे की ‘अवज्ञाकारी’ व्यवहार से निराश थी और उसे संभाल नहीं पा रही थी. इसलिए उसने यह कदम उठाया.

कातिल मां ने कबूल किया अपना जुर्म
महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि वह अपने बेटे राजदीप के लगातार दुर्व्यवहार से परेशान थी और उसने पैसे चुराए और अपनी पढ़ाई को नजरअंदाज कर दिया. उसने कबूल किया, “उसकी हरकतों के कारण मैं न तो काम पर जा सकती थी और न ही चैन से रह सकती थी. मैंने उसे मार डाला और इसके लिए जेल जाने को भी तैयार हूं.”

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This