Dehradun Accident: कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 20 से ज्यादा घायल

Must Read

देहरादूनः गुरुवार की देर रात देहरादून में सड़क हादसा हो गया. यहां अशारोड़ी चौकी के पास कांवड़ियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. इस दुर्घटना में बीस से अधिक कांवड़िए घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी आशारोड़ी और थानाध्यक्ष क्लेमेंट ने तत्काल घायलों को अस्पताल में भर्ती करावाया.

पुलिस के मुताबिक इस दुर्घटना में बीस से अधिक लोग घायल थे, जिसमें से तीन गंभीर व्यक्तियों को तत्काल मौके पर ही देहरादून की तरफ आ रही एक प्राइवेट एंबुलेंस से दून चिकित्सालय भिजवाया गया.

झपकी आने से हुई दुर्घटना
पुलिस ने बताया कि अन्य आठ घायलों को थाने के सरकारी वाहन एवं प्राइवेट वाहन से नजदीकी अस्पताल पावर लाइन मोहब्बेवाला में भर्ती कराया गया. सभी घायल खतरे से बाहर हैं. चालक ने पुलिस को बताया कि अचानक झपकी आने से वह नियंत्रण खो बैठा और यह दुर्घटना हो गई. सभी घायल यूपी के ग्राम तिघरी रामगढ़ थाना नकुड जिला सहारनपुर रहने वाले हैं.

दुर्टना में ये लोग हुए घायल
संजय पुत्र अनिल (27), राहुल पुत्र राजेंद्र (30), विजय पुत्र मांगेराम (38), अभिषेक पुत्र यशपाल (22), रितिक पुत्र अनूप कुमार (19), मोहित कैथल पुत्र जयपाल (25), श्रवण पुत्र मदनलाल (41), वीशू पुत्र सुभाष (19), प्रवीण पुत्र नरेंद्र (28), 2-मोहित पुत्र जयपाल (25) और शुभम पुत्र ओमकार (25) आदि शामिल हैं. गंभीर रूप से घायल होने की वजह से प्रवीण, मोहित और शुभम दून अस्पताल भेजा गया.

Latest News

03 May 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

03 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This