Ghazipur Crime: गोली मारकर सपा नेता की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

Must Read

Ghazipur Crime: यूपी के गाजीपुर से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. यहां बुधवार की दोपहर नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव के पास बदमाशों ने गोली मारकर सपा नेता की हत्या कर दी. घटना से नाराज लोगों ने गाजीपुर-वाराणसी मार्ग को जाम कर दिया. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जाम कर रहे लोगों को समझाने में जुट गए.

बच्चों की फीस जमा कर लौट रहे थे अमलधारी यादव
जानकारी के अनुसार, अतसुआ गांव निवासी अमलधारी यादव (40 वर्ष) परिवार के साथ गाजीपुर शहर के भुतहियाटांड स्थित शिवपुरी कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे. आज सुबह वह बच्चों की फीस जमा करने के लिए सेंट जांस स्कूल गए थे. वहां से वह बुलेट से अतसुआ स्थित घर लौट रहे थे.

कुसम्ही कला गांव के पुलिया के पास बदमाशों ने मारी गोली
इसी दौरान कुसम्ही कला गांव के पुलिया के पास बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. गंभीर रूप से घायल अमलधारी यादव को उपचार के लिए न्यू पीएचसी लेकर आए. गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने सैदपुर सीएचसी रेफर कर दिया. हालत गंभीर होने पर सीएचसी के चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया. वाराणसी जाते समय औड़िहार में अमलधारी यादव की मौत हो गई.

बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम
परिजन एवं ग्रामीण शव लेकर शादियाबाद पहुंचे और जाम लगा दिया. पुलिस काफी समझाने के साथ शव को कब्जे में लेने का प्रयास करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद ग्रामीण करीब डेढ़ बजे शव लेकर रामपुर बंतरा तिराहे के पास पहुंचे और गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर जाम लगा दिया. आक्रोशित लोग तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

शीघ्र गिरफ्तारी के आश्वासन पर घंटों बाद समाप्त हुआ जाम
सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए. शीघ्र गिरफ्तारी के आश्वासन पर करीब पौने चार बजे जाम समाप्त हुआ. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसपी ने बताया
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना मिली है कि प्रधानी के चुनाव की पुरानी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. तहरीर लिखे जाने की कार्यवाही चल रही है. तहरीर के आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी.

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This