गोरखपुर: अश्लील गाना का विरोध करने पर बवाल, गोली लगने से एक ग्रामीण की मौत, तीन घायल

Must Read

गोरखपुर: गोरखपुर जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. यहां बड़हलगंज थाना क्षेत्र के रुदौली मधवलियां गांव के पास राप्टी नदी के किनारे ट्रैक्टर ट्राली से खनन के दौरान बज रहे अश्लील गाना का विरोध करने को लेकर बवाल हो गया. दबंगों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया. ग्रामीणों ने चक्का जाम करने के साथ ही वाहनों में तोड़-फोड़ किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई.

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात बड़हलगंज थाना क्षेत्र के रूदौली मझवलियां गांव के पास राप्ती नदी के किनारे से ट्रैक्टर ट्राली से खनन हो रहा है। इस बीच ट्रैक्टर चालक अश्लील गाना बजा रहे थे, जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया.

इस बात को लेकर बुधवार की सुबह बगल के गांव दवनाडीह के कुछ लोग बोलेरो गाड़ी से बड़ी असलहा लेकर पहुंच गए और रूदौली गांव में घुसकर गाली-गलौच करने लगे. इसी बीच गांव के राजकिशोर (45) पुत्र रामकेवल ने इसका विरोध किया. आक्रोशित होकर दंबगों ने मारपीट शुरू कर दी. इस बीच एक व्यक्ति ने असलहा निकालकर फायर कर दिया, जिससे राजकिशोर के सीने में गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

गोली लगने से गांव के अरविंद, सूर्यप्रकाश व सुभाष घायल हो गए. तत्काल घायलों को सीएचसी बड़हलगंज लाया गया, जहां इनका उपचार चल रहा है. घटना की जानकारी मिलती है पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोटमार्टम को भेज दिया है. रुदौली में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात है. मृतक राजकिशोर चार बच्चों का पिता था, वह मनरेगा में मजदूर था.

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, वाहनों में की तोड़फोड़
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सेमरा- साउखोर मार्ग को जाम कर दिया. ग्रामीणों ने दो ट्रैक्टर व ट्राली, एक बाइक और एक बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया है। सूचना मिलते ही एसडीएम गोला रोहित मौर्य, सीओ गोला अजय कुमार सिंह, बड़हलगंज, गगहा, गोला, उरूआ की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. अधिकारी लोगों को समझाने में जुट गए.

Latest News

ब्राजील में भारी बारिश और भूस्खलन से हालात खराब, अब तक 33 की मौत; कई लापता

Heavy Rain in Brazil: ब्राजील में इस वक्त भारी बारिश और बाढ़ के कारण स्थिति काफी भयावह है. ब्रजील...

More Articles Like This