गुरुग्रामः स्पा सेंटर की आढ़ में चल रहा था गंदा धंधा, पकड़े गए 22 लड़के-लड़कियां

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

गुरुग्रामः गुरुग्राम से चौंकाने वाली खबर आ रही है. यहां स्पा सेंटरों की आढ़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था, जिसका फंडाफोड़ पुलिस ने किया है. सोमवार की रात मानेसर थाना क्षेत्र में सेक्टर एक और सेक्टर दो स्थित पांच स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान सभी स्पा सेंटरों में देह व्यापार होता पाया गया. पांच स्पा सेंटरों से मैनेजरों सहित 22 युवक-युवती पकड़े गए. स्पा सेंटर के मैनेजरों और मालिकों के विरुद्ध थाने में केस दर्ज किया गया. इन स्पा सेंटरों में झारखंड, बिहार, बंगाल, उत्तर प्रदेश और नेपाल की रहने वाली महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा था.

मानेसर थाना पुलिस ने बताया
इस मामले में मानेसर थाना पुलिस टीम ने बताया कि गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि थाना मानेसर के क्षेत्राधिकार में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इसकी पड़ताल करने के लिए एसीपी मुख्यालय सुशीला की अगुवाई में एक टीम तैयार की गई.

टीम में महिला पुलिसकर्मियों सहित कई लोग शामिल हुए. मानेसर सेक्टर एक में एसआई मंदीप को सादे कपड़ों में तैयार कर दो हजार रुपए देकर मैजिक टच नाम के स्पा सेंटर में भेजा गया.

आपत्तिजनक स्थिति में मिली महिला
देह व्यापार के लिए लड़की की मांग करने के लिए कहा गया. इसके बाद अंदर से सूचना आने पर पुलिस टीम ने छापा मारा. यहां कमरे में एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई. उक्त महिला फिलहाल फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में रहती है और दिल्ली के खानपुर की रहने वाली है.

यहां से उत्तर प्रदेश के हापुड़ के धौलाना निवासी मैनेजर ललित कुमार को पकड़ा गया. उसने बताया कि वह यह काम अपने मालिक कमल उर्फ राजू के कहने पर करता है. वहीं, मानेसर के सेक्टर दो में चार स्पा सेंटरों में छापेमारी की गई.

फर्जी ग्राहक बनकर स्पा सेंटरों में पहुंचे पुलिसकर्मी
एसआई राजबीर को जेड ब्लैक, एसआई देवेंद्र को सिल्की स्पा, एसआई सुरेंदर को न्यू अरोमा और एसआई नीरज को न्यू प्लेस स्पा में फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया. इनके द्वारा सूचना देने पर टीम ने सबसे पहले न्यू अरोमा स्पा सेंटर में छापा मारा. यहां नेपाल की रहने वाली एक युवती मिली. उसने बताया कि वह यहां कई वर्षों से काम कर रही है.

पैसे लेकर उपलब्ध कराया जाता था लड़की व कमरा
इस स्पा सेंटर का मालिक शैलेंद्र कुमार है. जो भी ग्राहक देह व्यापार के लिए इस स्पा सेंटर में आते हैं, उनसे पैसे लेकर लड़की व कमरा उपलब्ध कराया जाता है. अरोमा में ही अन्य कमरों की तलाशी लेने पर आपत्तिजनक स्थिति में चार पुरुष और चार महिलाएं पकड़ी गईं. यहां दो अन्य युवतियां भी मिलीं.

सिल्की स्पा में झारखंड के सिमडेगा निवासी एक युवती मिली. यह युवती एक अन्य ग्राहक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई. उसने बताया कि वह यहां काम करती है और इस स्पा का मालिक पवन है. अन्य कमरों की तलाशी लेने पर एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए.

छपरा निवासी एक युवती मिली
न्यू प्लेस स्पा में तलाशी लेने पर बिहार की छपरा निवासी एक युवती मिली. इस स्पा का मालिक प्रियांशु चौधरी है. यहां भी देह व्यापार चलता पाया गया. अन्य कमरों की तलाशी लेने पर दो महिलाएं और दो युवक पकड़े गए. जेड ब्लैक स्पा में उत्तर प्रदेश के बस्ती की रहने वाली एक युवती मिली.

उसने पूछताछ में बताया कि इस स्पा का मालिक पंकज पाल है, जो उस समय वहां नहीं था. उसने स्पा सेंटर में देह व्यापार की बात स्वीकार की. सभी स्पा सेंटरों से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए. स्पा सेंटर के मालिकों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में थाने में केस दर्ज कर पुलिस मामला की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This