समधी-समधन को चढ़ा प्‍यार का परवान, साथ जी न सके तो ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

Must Read

Hardoi News : यूपी के हरदोई जिले से चौंका देने वाली खबर सामने आई है. यहां समधी और समधन को एक-दूसरे से प्‍यार हो गया. इसकी भनक लगते ही परिजनों ने उनका जीना हराम कर दिया. दोनों का प्‍यार इस कदर परवान चढ़ा कि साथ जी न सके तो साथ मरने की ठान ली और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

जानें पूरा मामला

रविवार तड़के जहानीखेड़ा के निकट शाहजहांपुर-सीतापुर रेलवे ट्रैक पर दो शव पड़े मिले. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में ले लिया और पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया. जांच में पता चला कि दोनों ने सुसाइड किया है. मरने वाले दोनों आपस मे समधी-समधन थें. पुरूष का नमा रामनिवास (50) जबकि महिला का नाम आशारानी (45) था. उसके बाद शवों को स्‍वजनों को सौंप दिया.

कुछ म‍हीने पहले की थी बेटी की शादी

लखीमपुर के पसिगवां के ग्राम सुहौना का रामनिवास निजी बस का चालक था. रामनिवास की पत्नी की करीब 15 साल पहले मौत हो चुकी थी. उसने अपनी बेटी की शादी कुछ महीने पहले मैगलगंज के ग्राम मुबारकरपुर में आशाराम के बेटे शिवम से की थी. आशाराम राजमिस्त्री है. वह ज्यादातर घर से बाहर रहता है. उसकी पत्नी आशारानी परिवार के साथ घर पर रहती थीं.

चोरी-चुपके मिलने लगे समधी-समधन  

शादी करने के बाद रामनिवास का बेटी की ससुराल में लगातार आना-जाना शुरू हो गया. इसी दौरान रामनिवास का अपनी समधन आशारानी से प्‍यार हो गया. दोनों चोरी-चुपके एक दूसरे से मिलने लगे. जब परिवार वालों को इसकी भनक लगी तो उन्‍होंने उनका जीना हराम कर दिया. जिसके बाद दोनों साथ-साथ रहने के लिए 23 सितंबर को घर से भाग गए. आशाराम ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला पाया.

 अवैध संबंध बना आत्‍महत्‍या का कारण

इस घटना के बाद पुलिस की सूचना पर दोनों के परिवार वाले मौके पर पहुंचे. परिजनों ने दोनों के अवैध संबधों से शर्मसार होकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की बात कही. पुलिस के मुताबिक, अवैध संबंधों के चलते दोनों ने आत्महत्या की है. मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This