Haryana: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर की बेरहमी से हत्या, जंगल में मिला जला हुआ शव

Must Read

चंडीगढ़ः हरियाणा से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां यमुनानगर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. शूटर राजन की हत्या के बाद शव को जलाया गया है. जंगल में शूटर राजन का जला हुआ शव मिला है. शव का केवल सिर ही बचा हुआ था. बाकी हिस्सा जल गया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

एक वर्ष से गायब था शूटर राजन
जानकारी के अनुसार, शूटर राजन लॉरेंस गैंग का ही एसोसिएट था. परिवारिक मेंबरों का कहना है कि राजन पिछले एक वर्ष से गायब था. आरोपी पर पहले कई मामले दर्ज हैं. शूटर राजन की बाइक घटनास्थल से काफी दूर मिली है. अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि राजन को पहले हाथ-पैर बांधे गए, फिर उसे गोलियां मारी गई है. उसके बाद उसे जलाकर नहर के पास फेंक दिया गया.

हरियाणा के कई जिलों में दर्ज हैं मामले
बताया जा रहा है कि राजन पर पहले भी हरियाणा के कई जिलों में मामले दर्ज हैं. वह पंचकूला के साथ-साथ बहादुरगढ़ और यमुनानगर, राजस्थान में भी वांटेड था. फिलहाल, बंबीहा गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. अर्श डल्ला ने फेसबुक पर हत्या की जिम्मेदारी ली है. हालांकि, यह तय नहीं है यह अकाउंट अर्श डल्ला का ही है.

पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया
पश्चिमी यमुनानहर के किनारे शव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. एक पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्हें जली हुई लाश की सूचना मिली थी, जिसकी पहचान कुरुक्षेत्र के राजन के तौर पर हुई है.उन्होंने बताया कि हत्या किसने की है, इसका अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस राजन के रिकॉर्ड की जांच करेगी. राजन की बुआ के बेटे ने बताया कि उन्हें कुरुक्षेत्र से मामा का फोन आया था और वह मौके पर पहुंचे हैं. राजन के तौर पर बॉडी की पहचान हुई है. वह एक वर्ष से गायब था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This