Kanpur Dehat Crime: कानपुर देहात पुलिस बनी लुटेरी, जानिए कितने किलो चांदी की चमक में भुला दी ईमानदारी की शपथ

Must Read

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. यहां जनता की सुरक्षा और लॉ एंड ऑडर को दुरुस्त रखने के लिए जिम्मेदार पुलिस ही लुटेरी हो गई. आइए आपके बताते हैं कितने किलो चांदी की चमक में पुलिस ने ईमानदारी की शपथ भुला दी.

खाकी को खुद खाकी ने किया गिरफ्तार
आपको बता दें कि इस घटना के बाद खाकी को खुद खाकी ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात पुलिस की इस घटना के पीछे की वजह 50 किलो चांदी है. वहीं, चांदी की लूट करने वाला लुटेरा कोई और नहीं भोगनीपुर थाने का कोतवाल और एक दरोगा निकला. दरअसल, आगरा के सर्राफा व्यापारी से चार दिन पहले वाहन के चेकिंग के दौरान 50 किलो चांदी की लूट हुई थी.

पीड़ित की शिकायत पर टीम हुई थी गठित
दरअसल, कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना इंचार्ज अजय पाल, दरोगा चिंतन कौशिक और सिपाही रामशंकर ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जानकारी के मुताबिक सर्राफा व्यापारी की गाड़ी को चेकिंग के नाम पर रोका गया था, इसके बाद 50 किलो चांदी लूटी ली गई थी. एसपी औरैया ने पीड़ित की शिकायत पर टीम गठित कर कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली में छापेमारी की. मौके से 50 किलो चांदी बरामद किया गया. वहीं, भोगनीपुर थाने के कोतवाल अजय पाल और दारोगा चिंतन कौशिक को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं, भोगनीपुर थाने का सिपाही रामशंकर मौके से फरार हो गया.

खाकी हुई शर्मसार
आपको बता दें कि इस घटना से खाकी शर्मसार हुई है. कानपुर देहात की लुटेरी पुलिस को औरैया पुलिस ने पकड़ा है. पूरा मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना क्षेत्र का है. औरैया एसपी ने बताया कि आरोपी कोतवाल और दारोगा को गिरफ्तार किया गया है.

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This