Love Crime: SDM ज्योति मौर्या से आगे निकली नर्स अर्चना, नौकरी लगते ही पति का कर दिया इलाज

Must Read

Basti News Love Crime: SDM ज्योति मौर्या के बारे में शायद ही कोई ऐसा हो, जो न जानता हो, अभी यह मामला शांत नहीं हुआ कि एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती से सामने आया है. जहां एक पति अपनी पत्नी को खेत बेचकर और मेहनत मजदूरी करके अपना पेट काट कर नर्सिंग की पढ़ाई कराया, लेकिन सरकारी नौकरी लगते ही उसने अपना रंग बदल पति छोड़ आशिक के साथ फरार हो गई. इतना ही नहीं उसने अपने आशिक के लिए पति के खिलाफ कोर्ट में तलाक और दहेज उत्पीड़न का भी मामला दर्ज कर दिया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना के धर्मनसिंहपुर का है. जहां के रहने वाले अमित कुमार की शादी कप्तानगंज थाने के ही भुवनपुर गांव में हुई थी. शादी के बाद दोनों का संबंध ठीक रहा है. दोनों को एक बेटी भी हुई. जिसके बाद अर्चना ने अपने पति से आगे पढ़ाई करने की डिमांड की. पति की आर्थिक स्थिति सही नहीं थी. इसके बावजूद उसने अपनी पत्नी की बातों का ख्याल रखा और अपने हिस्से की जमीन बेचकर राज नर्सिंग पैरा मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में एडमिशन कराया.

पति ने लगाया आरोप
एडमिशन होने के बाद पति ने हास्टल में रूम एलॉट कराया और पढ़ने लिखने खाने-पीने का पूरा खर्च देता था. पति का आरोप है कि इस दौरान स्कूल प्रबंधन के भांजे ने अपने प्यार जाल में फंसा लिया. वह जब भी अपनी पत्नी से मिलने जाता, तो वहां स्कूल प्रबंधन का भतीजा धनजंय मिश्रा मिलता था. जब पति उसके बारे में पूछता, तो दोस्त कहकर बात टाल देती थी.

पति ने आरोप लगाया कि धनंजय मिश्रा ने उसकी पत्नी को उकसा कर दहेज उत्पीड़न और तलाक का मुकदमा दर्ज करवाया है. पति का आरोप है कि आशिक धनंजय मिश्रा उसके साथ मारपीट कर और जान से मारने की धमकी देकर तलाक के लिए दबाव बना रहा है. फिलहाल पति अमित के साथ की गई मारपीट की शिकायत एसपी से कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है.

ये भी पढ़ेंः Breaking News: PM Modi और CM Yogi को मिली जान से मारने की धमकी, हरकत में पुलिस

Latest News

Horoscope: मेष, वृश्चिक, कुम्भ राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 05 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This