Murder in Prayagraj: पुरानी रंजिश में गोली मारकर युवक की हत्या, आरोपी फरार

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

प्रयागराजः यूपी के प्रयागराज से सनसीखेज खबर आ रही है. यहां शुक्रवार की सुबह बारा के भेलांव गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने लाइसेंसी बंदूक से दूसरे पक्ष के युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. मामला दर्द कर पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई.

कई लोगों ने पिता और पुत्र का रास्ता रोक लिया
मिली जानकारी के अनुसार, बारा के भेलांव गांव निवासी मनीष मिश्रा का गांव के राजेश पांडेय से पुरानी रंजिश थी. इसको लेकर अक्सर दोनों परिवारों के बीच कहासुनी होती रहती थी. शुक्रवार सुबह 40 वर्षीय मनीष अपने पिता संतोष के साथ कहीं गए थे. घर वापस लौटते समय गांव में राजेश पांडेय सहित कई लोगों ने पिता और पुत्र का रास्ता रोक लिया.

लाइसेंसी बंदूक से मनीष के सिर में मारी गोली
ऐसा आरोप है कि राजेश ने अपशब्द बोला तो मनीष ने विरोध किया. इस पर राजेश ने लाइसेंसी बंदूक से मनीष के सिर में गोली मार दी. गोली की आवास सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. तत्काल घायल मनीष को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

फरार आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी होने पर बारा, घूरपुर सहित आस-पास के कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने मृतक के परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है.

Latest News

Bangladesh: बड़ा खुलासा! बांग्लादेश में पाकिस्तान और ISI करा रहा दंगे, 100 से अधिक लोगों की गई जान

Bangladesh Protests: बांग्लादेश में सरकारी नौकरी में आरक्षण को लेकर हिंसक झड़प जारी है, इस बीच अब तक 114...

More Articles Like This