Naxal Attack: सुरक्षाबलों की नक्सलियों से हुई मुठभेड़, कुकर बम बरामद

Must Read

Naxal Attack Chhattisgarh: दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमावर्ती क्षेत्र भैरमगढ़ और इंद्रावती एरिया कमेटी के नक्सलियों से टीम दंतेवाड़ा की ग्राम रोतड़ पिंडकापाल बोडगा ताकिलोर क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान नक्सलियों द्वारा गोलीबारी के साथ ही यूबीजीएल भी दागे गए. इस दौरान पुलिस टीम नक्सलियों के ऊपर भारी पड़ी. जिसकी वजह से नक्सलियों को भागना पड़ा.

बताया जा रहा है कि भैरमगढ़ और इंद्रावती एरिया कमेटी के प्लाटून नं.-16 के कमांडर डीवीसीएम मल्लेश सहित सशस्त्र 25-30 नक्सलियों की बैठक होने की सूचना पुलिस टीम को मिली थी. इस सूचना पर डीआरजी बस्तर फाइटर्स तथा सीआरपीएफ़ 230 यंग प्लाटून टीम द्वारा संयुक्त नक्सल गश्त सर्चिंग अभियान चलाया गया.

नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर हथियारों से फायरिंग शुरु कर दी. सुरक्षाबलों द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में कई नक्सलियों के घायल होने की संभावना जताई जा रही है. वापसी के दौरान दंतेवाड़ा की टीम ने तीन नक्सल स्मारक सहित नक्सल डेरा ध्वस्त किए. नक्सलियों द्वारा सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए रास्तों में स्पाइक और आईईडी लगाया गया था. टीम दंतेवाड़ा द्वारा रास्ते में लगाया गया कुकर बम भी बरामद किया.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This