पानीपतः पिस्टल की नोंक पर पंजाब नेशनल बैंक की मित्र शाखा में लाखों की लूट

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

पानीपतः हरियाणा से लूट की वारदात की खबर आ रही है. यह सनसनीखेज वारदात किसी दुकान या मकान में नहीं हुई है. बदमाशों ने एक बैंक शाखा को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि पानीपत के धूप सिंह नगर में बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक की मित्र शाखा में लूटपाट की. पिस्तौल की नोंक पर 4 लाख लिया. इतना ही नहीं, बदमाश अपनी बाइक यही छोड़ गए और आगे जाकर पिस्टल से आतंकित कर दो बाइकें लूटी और उस पर सवार होकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई.

पिस्टल के बल पर कर्मचारियों को बनाया बंधक
चार नकाबपोश बदमाश पहले कार्यालय में घुसे और पिस्तौल के बल पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया और एक फायर किया. शाखा के संचालक ने बदमाशों से संघर्ष किया. बदमाशों ने उस पर हथियार से हमला कर दिया और 4 लाख रुपया बैक में भर लिया. बदमाश अपनी मोटरसाइकिल यही पर छोड़कर फरार हो गए. आगे जाकर बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दो बाइकें लूटी और उस पर सवार होकर फरार हो गए.

पिस्तौल तान खामोश रहने के लिए कहा
धूप सिंह नगर निवासी प्रदीप कुमार ने बताया कि वह अपने भाई हरीश के साथ कॉलोनी में ही पंजाब नेशनल बैंक की मित्र सखा चलता है. बताया कि उसने शुक्रवार सुबह 10:00 बजे शाखा खोली थी. वह कार्यालय में अपना काम कर रहे थे. बाहर कर्मचारी काम कर रहे थे. इसी दौरान चार नकाबपोश युवक कार्यालय में आए और उन पर पिस्टल तानते हुए खामोश रहने को कहा. सभी चार बदमाश कार्यालय को खंगालने लगे. एक बदमाश ने फर्श पर फायर किया.

बदमाशों ने अपनी बाइक मौके पर छोड़, लूटी दो बाइकें, हुए फरार
फायर के बाद सभी कर्मचारी भयभीत हो गए. बदमाशों ने कार्यालय में रखा 4 लाख कैश अपने बैग में पैक किया और बाहर निकल आए. उसने कार्यालय के बाहर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन एक बदमाश ने उसके हाथ पर तेज धार हथियार से हमला कर दिया. फिर यह चारों यहां पर अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए. बाद में पता चला के इन बदमाशों ने आगे जाकर दो युवकों से मोटरसाइकिल लूटी है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
उन्होंने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. डीएसपी सुरेश सैनी ने घटनास्थल का जायजा लेते घटना के संबंध में संबंधितों से पूछताछ की. पुलिस ने पीड़ितों के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से बदमाशों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है.

डीएसपी सुरेश शैली ने बताया
इस संबंध में डीएसपी सुरेश शैली ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. मित्र शाखा की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली गई है. पूरे शहर में नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया गया. जल्द ही बदामशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Latest News

भारत में कुछ सालों में दोगुनी हो जाएगी बुजुर्गों की आबादी, सामने आई बड़ी रिपोर्ट

India old age population: भारत दुनिया में सबसे नौजवान देश के तौर पर जाना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि...

More Articles Like This