Prayagraj News: अतीक की बहन आयशा नूरी दिल्ली में मना रही बकरीद, वायरल हो रही तस्वीर

Must Read

प्रयागराज: उमेश पाल हत्या की आरोपी माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की पुलिस लगातार तलाश कर रही है. लाख कोशिशों के बाद भी वह पुलिस के हाथ नहीं लग रही है. इसी बीच चौंकाने वाली बात सामने आ रही है. अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कराने वाली आयशा नूरी दिल्ली में बकरीद मना रही है. इंटरनेट मीडिया पर बुधवार को एक तस्वीर प्रसारित हुई, जिसे अतीक की बहन आयशा नूरी बताया जा रहा है.

बकरे के साथ फोटो वायरल
आयशा की बकरे के साथ प्रसारित फोटो के आधार पर ही बकरीद मनाए जाने का दावा किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस आयशा और उससे जुड़े लोगों के बारे में इनपुट जुटा रही है.

आयशा उमेश पाल हत्याकांड में है आरोपित
मालूम हो कि उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की गोली मारकर नृशंस हत्या की वारदात हुई थी. इस मामले में धूमनगंज पुलिस ने आयशा नूरी को भी आरोपित बनाया है. उस पर शूटरों का सहयोग करने और मेरठ में संरक्षण देने का आरोप है. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है. कुछ दिन पहले उसके पूरामुफ्ती के हटवा इलाके में होने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की थी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This