Punjab Crime: बेटी ने किया कुछ ऐसा काम, सह न सका पिता, मौत को लगाया गले

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Punjab Crime: पंजाब से दिल को दुखी करने वाली खबर आ रही है. यहां एक बेटी ही अपने पिता के लिए काल बन गई. बेटी की करतूत से दुखी पिता ने मौत को गले लगा लिया. यह घटना है जगरांव के गांव बरसाल का. यहां एक युवक लड़की को शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया. इसका पता चलते ही पिता ने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई.

चौकीमान चौकी के इंचार्ज रणधीर सिंह ने बताया
चौकीमान चौकी के इंचार्ज रणधीर सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी ने बताया कि उनकी बेटी यूनिवर्सिटी में कॉल सेंटर में नौकरी करती है. आरोपी वहीं सुरक्षागार्ड है. दो दिन पहले उनकी बेटी काम पर गई, लेकिन शाम को घर वापस नहीं लौटी. जब उन्होंने लड़की की तलाश शुरू की तो पता चला कि उनकी बेटी तीन बजे काम से छुट्टी लेकर चली गई, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस ने अपने स्तर पर पता करने की बात कही.

इस दौरान उन्हें पता चला कि आरोपी लड़का भी अपने घर पर नही है, जिसके बाद उन्हें यकीन हो गया कि आरोपी ही अपनी मां बहन व जीजा के साथ मिलकर उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर भगा कर ले गया है. इस दौरान बेटी की तलाश में मां अपने देवर के घर चली गई, जबकि उसका पति गांव बरसाल में अकेला था. इसी बीच उसके पति का फोन आया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. वह लोगों के ताने नहीं सुन सकता. अपने पति का फोन सुनकर पत्नी तत्काल देवर के साथ अपने घर गांव बरसाल पहुंची. वहां देखा कि उसके पति ने चुनरी से फंदा लगा लिया था. तत्काल उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने महिला के बयानों पर आरोपी लड़के, उसकी मां, बहन व जीजा पर मामला दर्ज कर लिया है. चारों आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन सूत्रों से पता चला है कि देर शाम पुलिस ने आरोपी लड़के की बहन और जीजा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Latest News

Lok Sabha Election: पांचवे चरण की वोटिंग संपन्न, 675 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद

Lok Sabha Election 5th Phase Poll: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए आज मतदान हुए. देश के 8...

More Articles Like This