School Van Fire: बनियापुर में स्कूल वैन में लगी आग, 6 बच्चे झुलसे, 2 गंभीर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

School Van Fire News: बिहार से बड़ी खबर आ रही है. यहां शुक्रवार की दोपहर सारण में एक निजी विद्यालय की स्कूली वैन में आग लग गई. इस घटना में करीब आधा दर्जन बच्चे झुलस गए. बच्चों को अस्पताल ले जाया गया. यह दुर्घटना बनियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-331 पर दाढ़ीबाढ़ी गांव के नजदीक हुई.

बच्चों को लेकर जा रही थी स्कूली वैन
मिली जानकारी के अनुसार, बनियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुवा गांव स्थित एक निजी विद्यालय की स्कूल वैन दोपहर करीब एक बजे बच्चों को लेकर घर लौट रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो डाढ़ीबाढ़ी गांव के पास स्कूल वैन में अचानक आग लग गई, जिससे उसमें सवार करीब आधा बच्चे चीख-पुकार करने लगे.

लोगों ने बच्चों को वैन से निकाला, पहुंचाया अस्पताल
आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और शोर-शराबा के बीच बच्चों को वैन से बाहर निकाला. तत्काल झुलसे आधा दर्जन बच्चों को बनियापुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने छपरा के लिए रेफर कर दिया.

स्थानीय लोगों की तत्परता से टल गई बड़ी दुर्घटना
इस घटना को लेकर लोगों में चर्चा होती रही. लोगों की चर्चाओं में यह बात प्रमुखता से शामिल रही कि शायद भीषण गर्मी की वजह से वैन में आग लगी होगी. अगर स्थानीय लोगों ने तत्परता नहीं दिखाई होती तो किसी बड़ी दुर्घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था.

Latest News

इंद्रियों को यदि भगवद रस का स्वाद चखाया जाए, तो जगत के तमाम रस लगने लगेंगे फीके: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मिष्ठान्न और चाय- प्रत्येक वस्तु प्रभु को अर्पण कर...

More Articles Like This