Schools Bomb Threat: अहमदाबाद के सात स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, जांच जारी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

अहमदाबादः दिल्ली एनसीआर के सौ से अधिक स्कूलों को बीते कई दिनों से बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इसको लेकर प्रशासन में हड़कंप मच गया था. वहीं, अब मिली जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद के 7 स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली. इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया है. अहमदाबाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मतदान से ठीक एक दिन पहले आज (सोमवार) सुबह के समय एक ईमेल मिला, जिसमें एक के बाद एक सात स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इस धमकी के बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम हरकत में आते हुए मौके पर पहुंची. जांच की जा रही है.

जिन स्कूलों में धमकी मिली है, उन स्कूल में बम निरोधक टीम द्वारा जांच की जा रही है. इसके अलावा अहमदाबाद साइबर क्राइम यह भी जांच कर रहा है कि मेल कहां से और किसने भेजा है. अहमदाबाद पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे ऐसी अफवाहों से सावधान रहें और किसी भी संदिग्ध वस्तु की सूचना पुलिस को दें.

इन स्कूलों को मिला बम से उड़ाने का ईमेल
डीपीएस बोपल, आनंद निकेतन बोपल, एशिया इंग्लिश स्कूल, वस्त्रपुर कैलोरेक्स स्कूल, घाटलोडिया, न्यू नोबल स्कूल व्यासवाडी, नरोदा, ओएनजीसी केंद्रीय विद्यालय, चांदखेड़ा, अमृता विद्यालय, घाटलोडिया

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में बंपर उछाल, चांदी पहुंची लाख के पास, जानिए आज का भाव

Gold Silver Price Today, 19 May 2024: अगर आप सोने चांदी की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, या फिर...

More Articles Like This